चेन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया चिन्हित

सेना चौक के पास महिला से चेन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने चिन्हित किया है। पुलिस के पास बदमाशों की दो से अधिक फुटेज है। पुलिस दावा कर रही है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:56 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:56 PM (IST)
चेन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया चिन्हित
सेना चौक के पास महिला से चेन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने चिन्हित किया है।

जागरण संवाददाता, रुड़की : सेना चौक के पास महिला से चेन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने चिन्हित किया है। पुलिस के पास बदमाशों की दो से अधिक फुटेज है। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस दावा कर रही है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

रुड़की के ढंडेरा निवासी रिफाकत अली सोमवार की शाम स्कूटी से पत्नी के साथ घर जा रहे थे। सेना चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने रिफाकत की पत्नी से चेन लूट ली थी। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस को बदमाशों की फुटेज मिली है। पुलिस ने बदमाशों को फुटेज में बाइक, कपड़ों और उनके हुलिये के आधार पर चिन्हित किया है। बदमाशों को चिन्हित करने के बाद पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। पूछताछ के आधार पर पुलिस अन्य जगहों पर दबिश दे रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे है। शीघ्र ही बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी।

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार गंभीर

 रुड़की: दिल्ली- देहरादून हाईवे पर ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल हो उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें- पत्‍नी को छोड़ दुबई में कर ली दूसरी शादी, पहली पत्‍नी ने दर्ज कराया मुकदमा

भगवानपुर निवासी शमीम गुरुवार सुबह बाइक से कहीं जा रहा था। जब वह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रायपुर चौक के समीप पहुंचा तो वह एक ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे वह बाइक समेत सड़क पर जा गिरा। जिससे युवक को गंभीर चोट आई। 108 एंबुलेंस घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की के ट्रामा सेंटर में लाया गया। 108 एंबुलेंस के एमटी अमरीश व शेखर कुमार ने बताया कि घायल की गंभीर हालत होने के चलते चिकित्सकों ने उसे ऋषिकेश एम्स में रेफर कर दिया है। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है। वह ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- पिता बच्चों को अकेला छोड़ घर से भागा, मां की पांच साल पहले हो चुकी मौत; एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने किया रेस्क्यू

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी