अधिवक्ता को धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज

अधिवक्ता को जाने से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 10:53 PM (IST)
अधिवक्ता को धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज
अधिवक्ता को धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, रुड़की: अधिवक्ता को जाने से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित ने फेसबुक पर भी अधिवक्ता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

गंगनहर कोतवाली में अधिवक्ता मुजाहिद हसन ने देकर बताया था कि उसको व्हाट्सएप धमकी दी गई है। 15 नवंबर को यह धमकी उसे दी गई थी। आरोपित ने जान से मार देने की बात कही थी। यही नहीं आरोपित ने फेसबुक पर भी उसके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अधिवक्ता की ओर से आरोपित फरहान निवासी सत्ती मोहल्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। फीस मांगने पर दी जाने मारने की धमकी

रुड़की: एक अधिवक्ता को फीस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में सिविल कोर्ट रामनगर के अधिवक्ता मनोज कुमार ने बताया कि उन्होंने सुशील पक्ष के व्यक्तियों की ओर से एक मुकदमें पैरवी की थी। लेकिन आरोपितों ने पैरवी करने की फीस नहीं दी। आठ अक्टूबर की दोपहर को सुशील व अन्य लोग मिले। वहां उन्होंने फीस की मांग की। लेकिन आरोपितों ने फीस देने के बजाय जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले में सुशील निवासी शांतरशाह दौलतपुर बहादराबाद, टिकू निवासी खजूरी थाना झबरेड़ा समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी