अश्लील हरकतें करते पकड़े महिला और युवकों का पुलिस ने किया चालान

हरिद्वार जनपद के लक्‍सर में पुलिस ने एक लाज के निकट अश्‍लील हरकतें कर रहे दो युवक और एक महिला व एक लड़की को पकड़ा। पुलिस दोनों युवकों और महिला का चालान कर दिया है। वहीं लड़की को उसके स्‍वजनों को सौंप दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:34 PM (IST)
अश्लील हरकतें करते पकड़े महिला और युवकों का पुलिस ने किया चालान
एक लाज के निकट अश्लील हरकतें कर रहे दो युवक और एक महिला व लड़की को पुलिस ने पकड़ा।

संवाद सूत्र, लक्सर (हरिद्वार)। Haridwar Crime News नगर में एक लाज के निकट अश्लील हरकतें कर रहे दो युवक और एक महिला व लड़की को पुलिस ने पकड़ा। लड़की के नाबालिग होने पर उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया, जबकि दोनों युवक व महिला का चालान किया गया। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि नगर के कोतवाली मोड़ के निकट स्थित एक लाज की दीवार के निकट महिला और पुरुषों के अश्लील हरकतें करने की सूचना मिली थी। सूचना पर एसआइ तनुजा शर्मा, कांस्टेबल अनुपमा, मनदीप नेगी और गौरव के साथ मौके पर पहुंची। मौके से एक लड़की, एक महिला और दो युवकों को पकड़ लिया। लड़की के नाबालिग होने पर उसे स्वजन को कोतवाली बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया, जबकि आरोपित महिला के अलावा दोनों युवक विक्रांत निवासी अकौढा और शिवम निवासी भट्टीपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया।

विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास, तीन पर मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तीन व्यक्तियों पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया। बताया कि उसके पड़ोसी सुमित, अंकित और अनिल उससे रंजिश रखते हैं। उसका मकान खाली करवाने के फिराक में रहते हैं। 11 सितंबर की शाम को वह बेटी के साथ घर पर थी, जबकि पति बाहर काम पर गए हुए थे। तभी तीनों आरोपित उसके घर में घुस आए। विरोध किया तो सुमित एवं अनिल ने उसके कपड़े फाड़ डाले। जबरन उसको एक कमरे में खींच ले गए। यहां पर अंकित ने दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके लगातार शोर मचाने पर पड़ोसी मौके की ओर दौड़ पड़े। इसके बाद आरोपित मारपीट करते हुए उसको जान से मारने की धमकी देकर मौके से भागने में कामयाब रहे। 12 सितंबर को उसने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने सुमित, अंकित और अनिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-पिता बच्ची को बना रहा था हवस का शिकार, चीख सुन कमरे में पहुंची मां; पुलिस को देख गंगा में कूदा आरोपित

chat bot
आपका साथी