Haridwar Crime News: चमकाने के बहाने सोने के कंगन ठगने वाले आरोपित गिरफ्तार

Haridwar Crime News हरिद्वार के कनखल में सोना चमकाने के नाम पर दो टप्पेबाज महिला से सोने की असली चूड़ि‍यां लेकर फरार हो गए थे। आरोपित कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में कई जगहों पर कैद हो गए। आज पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 12:22 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:47 PM (IST)
Haridwar Crime News: चमकाने के बहाने सोने के कंगन ठगने वाले आरोपित गिरफ्तार
सोना चमकाने के बहाने चूड़ियां लेकर भागे दो ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कि‍या।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार।  Haridwar Crime News  कनखल के कृष्णानगर में सोना चमकाने के बहाने महिला के सोने के कंगन ठगने वाले दोनों शातिर ठगों को कनखल की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे महिला के कंगन भी बरामद हो गए हैं। कंगन की कीमत 1.90 लाख रुपये बताई गई है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

कनखल के कृष्णानगर में बुधवार को दो युवक सोने के जेवरात चमकाने के बहाने आए। धर्मेश कपूर की पत्नी मीनू कपूर ने सोने के दो कंगन उन्हें साफ करने के लिए दिए। आरोप है कि कुछ देर बाद उन्होंने मिलते जुलते नकली कंगन मीनू को पकड़ाए और फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर दोनों आरोपितों को बैरागी कैंप की तरफ जाते हुए देखा गया। तलाश करते हुए दोनों आरोपितों को कंगन व एक बाइक सहित बैरागी कैंप से पकड़ लिया गया। उन्होंने अपने नाम रोहित व राजा कुमार निवासी घर समेली, थाना कुरुसेला जिला कठियार बिहार बताए है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह घूम-घूमकर सोने के जेवरात चमकाने के बहाने ठगी करते हैं। आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी, एसएसआइ विक्रम धामी, उपनिरीक्षक देवेंद्र चौहान, कांस्टेबल भरत नेगी, दीपक चौधरी, जयपाल ङ्क्षसह और बलवंत शामिल रहे।

दुर्घटना में छोटा हाथी वाहन चालक गंभीर

बहादराबाद: सड़क दुर्घटना में छोटा हाथी वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, रुड़की के भारत नगर मच्छी मोहल्ला निवासी सौरभ गुरुवार को छोटा हाथी वाहन में सामान लेकर ज्वालापुर से बहादराबाद की ओर आ रहा था। ख्याति ढाबा के पास वह बहादराबाद की ओर मुड़ रहा था, तभी रुड़की की ओर से तेजी से आ रहा ट्रक छोटा हाथी वाहन से टकरा गया। जिससे सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- Cyber Crime: साइबर ठगों से बचना है तो हो जाएं सावधान, कुछ इस तरह डाल रहे लोगों की जेब पर डाका

chat bot
आपका साथी