रुड़की : युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को किया गिरफ्तार

रुड़की के मंगलौर में रुपयों के लेन-देन में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के पिता ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मुख्‍य आरोपित को गिरफ्तार किया। वहीं अन्‍य आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 05:31 PM (IST)
रुड़की : युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को किया गिरफ्तार
रुपयों के लेन-देन में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी, मंगलौर। रुपयों के लेन-देन में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतक के पिता ने मुख्य आरोपित और उसके भाई समेत चार पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

सोमवार की देर शाम को जीशान निवासी मोहल्ला मलानपुरा की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई थी। युवक जीशान का आसिफ से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले में मृतक के पिता रेहान ने आसिफ, उसके भाई और दो अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद आरोपित फरार हो गये थे। पुलिस इस मामले में आरोपितों की तलाश कर रही थी।

बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी आरोपित लंढौरा रोड पर देखा गया है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर लंढौरा रोड से आसिफ निवासी मंगलौर को गिरफ्तार कर लिया। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपित को पकड़ लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

दुकान में हुई चोरी के मामले में नौकर समेत पांच पर मुकदमा

मंगलौर में बर्तन की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने नौकर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। मंगलौर कस्बे के मेन बाजार में बिजेंद्र पपरेजा की बर्तन की दुकान है। इनकी दुकान पर लंबे समय से बर्तनों की चोरी हो रही थी। इसके अलावा नकदी और हस्ताक्षर किये हुए बैंक के चेक भी चोरी हो गये थे।

इस मामले में जब उन्होंने जांच की तो उनके पुराने नौकर शंकर तथा वर्तमान नौकर समीर के अलावा तीन अन्य व्यक्तियों के नाम सामने आये। उन्होंने वर्तमान और पुराने नौकर से पूछताछ की तो उन्होंने सच उगल दिया। जिसके बाद दुकान स्वामी ने मंगलौर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में शंकर, समीर के अलावा प्रदीप कश्यप, सौरभ और गौरव निवासी मंगलौर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षण प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:- रुड़की : प्रेम विवाह करने पर बहन को भाई ने घर में घुसने से रोका, पुलिस को दी तहरीर

chat bot
आपका साथी