हरिद्वार में कोविड कर्फ्यू के दौरान 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को दबोचा, दूसरा फरार

हरिद्वार जिले में कोविड कर्फ्यू के दौरान बेचने के लिए तस्करी की जा रही अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा तस्कर भाग निकला। लोडर से 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

Raksha PanthriTue, 15 Jun 2021 06:49 PM (IST)
हरिद्वार में कोविड कर्फ्यू के दौरान 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को दबोचा।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार जिले में कोविड कर्फ्यू के दौरान बेचने के लिए तस्करी की जा रही अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा तस्कर भाग निकला। लोडर से 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार तस्कर की तलाश की जा रही है।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि कोविड कर्फ्यू में शराब तस्करी रोकने के लिए एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम गठित की गई थी। मुखबिर की सूचना पर एसएसआई राजेंद्र रावत, जगजीतपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र नेगी, कांस्टेबल हरेंद्र और जयपाल ने राजा गार्डन चौक के पास चेकिंग करते हुए नाकेबंदी कर शराब तस्कर जयपाल निवासी विल्केश्वर रोड वाल्मीकि बस्ती हरिद्वार को लोडर सहित पकड़ लिया।

वहीं, उसका साथी सन्नी चौटाला लोडर से कूदकर भाग निकला। तलाशी लेने पर लोडर से 10 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई। आरोपित जयपाल ने पूछताछ में बताया कि शराब हरिद्वार मेला अस्पताल के आस पास बेची जानी थी। उसने सन्नी सहित कुछ अन्य साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं, जो लंबे समय से शराब का धंधा कर रहे हैं। फिलहाल, पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

चाकू लेकर घूम रहे दो संदिग्ध गिरफ्तार

शहर कोतवाली की पुलिस ने रात में चाकू लेकर घूम रहे संदिग्ध युवकों को पकड़ा है। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया है। शहर कोतवाल राजेश साह ने बताया कि सोमवार की रात सप्तऋषि चौकी प्रभारी सुनील रावत अपने हमराह सिपाही कुशपाल, रविंद्र धस्माना व विजयपाल के साथ चेकिंग कर रहे थे।

इस दौरान मुखबिर की सूचना पर बंधे की पटरी पर भूमा निकेतन घाट के पास तिराहे दो युवकों को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम मेहरबान निवासी ग्राम भंगेड़ी रुड़की व दीपक निवासी ग्राम कंडाहेड़ा गाजियाबाद बताया। पुलिस को तलाशी के दौरान दोनों के पास से चाकू मिले। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। चालान कर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल पंप लीज पर देने के नाम पर 1.60 करोड़ की धोखाधड़ी, लीज की जमानत राशि मांगने पर हमला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.