रुड़की: मारपीट में बीच बचाव करते हुई थी युवक की हत्या, पिता-पुत्र गिरफ्तार

इब्राहीमपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में बीच बचाव करने के दौरान युवक की हत्या हुई थी। पबजी गेम खेलने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 02:17 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:17 PM (IST)
रुड़की:  मारपीट में बीच बचाव करते हुई थी युवक की हत्या, पिता-पुत्र गिरफ्तार
रुड़की में युवक की हत्या में पिता-पुत्र गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, रुड़की। इब्राहीमपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में बीच बचाव करने के दौरान युवक की हत्या हुई थी। पबजी गेम खेलने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। पुलिस की जांच में यब बात सामने आई है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है।

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहीमपुर गांव के पास झुग्गी झोपड़ी में असम के परिवार रहते है। गुरुवार की शाम गांव में इमाम की दुकान पर शबूर निवासी तलेरिया, थाना बरपेटा, असम हाल निवासी इब्राहीमपुर तथा नूरजुल निवासी चंदममा, जिला बरपेटा, असम हाल निवासी इब्राहीमपुर के बीच पबजी गेम खेलने को लेकर विवाद हो गया था। उस समय तो मामला शांत करा दिया गया था। लेकिन कुछ देर बाद शबूर अपने पिता जनशेर के साथ नूरजूल के घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। इसी बीच इनके बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट होते देख लासनर बीच बचाव करने लगा। इसी बीच जनशेर ने लोहे के सुआ से नूरजुल पर वार किया। नूरजुल तो एक तरफ हट गया और सुआ लालसन की गर्दन में घुस गया। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। अस्पताल में लालसन को मृत घोषित कर दिया गया था। इस मामले में मृतक के भाई उमर ने पिता पुत्र के खिलाफ तहरीर दी। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जनशेर और उसक बेटे शबूर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वरिष्ठ उप निरीक्षक शर्मा ने बताया कि पलिस ने पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- रुड़की के कुमराड़ा गांव में तालाब की जमीन पर धार्मिक स्थल बनाने को लेकर बवाल, पथराव

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी