रुड़की में स्कूटी पर शराब बेच रहे एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के सोनाली पार्क में स्कूटी पर शराब बेच रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम आदित्य निवासी ब्रह्मपुर कोतवाली रुड़की है। पुलिस ने स्कूटी की डिग्गी से देशी शराब के 40 पव्वे बरामद किए हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:15 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:15 PM (IST)
रुड़की में स्कूटी पर शराब बेच रहे एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
रुड़की में स्कूटी पर शराब बेच रहे एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, रुड़की। कोरोना कर्फ्यू में स्कूटी पर शराब बेच रहे एक आरोपित को पुलिस ने रंगे हाथ दबोच लिया। आरोपित के कब्जे से देशी शराब की सात पेटी और स्कूटी की डिग्गी से देशी शराब के 30 पव्वे भी पुलिस ने बरामद हुए है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार की तरफ से शराब की बिक्री का निर्धारित समय किया गया है। इसके चलते शराब की डिमांड काफी बढ़ी है। इसके चलते ही कुछ लोग कोरोना कर्फ्यृ में अवैध रुप से शराब की बिक्री कर रहे है। 

बुधवार की देर शाम को पुलिस सोलानी पार्क के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि सोलानी पार्क के सामने नगर निगम पुल की तरफ जाने वाली सड़क पर एक व्यक्ति शराब की अवैध बिक्री कर रहा है। इस सूचना पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के उप निरीक्षक अंकुर शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिस समय पुलिस मौके पर पहुंची। उस समय एक व्यक्ति स्कूटी पर बैठकर डिग्गी से शराब निकालकर बेच रहा था। पुलिस को देखते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने स्कूटी सवार आरोपित को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने स्कूटी की डिग्गी से देशी शराब बरामद की। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम आदित्य निवासी ग्राम ब्रहमपुर कोतवाली सिविल लाइंस रुड़की बताया। आरोपित ने बताया कि जिस जगह वह शराब बेच रहा है। उसके पास स्थित एक चाहरदीवारी के पीछे झाडियों में अवैध शराब का जखीरा रखा है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झाड़ियों से देशी शराब की सात पेटी बरामद की। आरोपित की तलाशी ली उसके पास से 2200 रुपये की नकदी मिली। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि आदित्य पर शराब बेचने और आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी