हरिद्वार में पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 300 ग्राम चरस बरामद

हरिद्वार में पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 300 ग्राम चरस बरामद।

हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया। इसके तहत एक टीम तड़के लाल पुल के पास चेकिंग करने पहुंची। इस दौरान एक संदिग्ध को रोककर तलाशी लेने पर 300 ग्राम चरस बरामद हुई।

Raksha PanthriSat, 03 Apr 2021 12:20 PM (IST)

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली की एक पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान 300 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हर थाना कोतवाली में नशे के धंधेबाजों की धरपकड़ के लिए एक टीम बनाई है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी के निर्देशन में एक पुलिस टीम को चरस तस्कर के बारे में सूचना मिली। इस पर पुलिस टीम ने लालपुल के सामने अंडरपास के निकट चेकिंग करते हुए एक संदिग्ध को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 300 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम मोहसिन उर्फ बागा निवासी मोहल्ला कस्साबान ज्वालापुर बताया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में रेल चौकी प्रभारी एलपी बिज्लवाण, कांस्टेबल अमित गौड, गजेंद्र शामिल रहे। 

युवक को पीटा, छह के खिलाफ मुकदमा

लक्सर में मामूली कहासुनी के बाद कुछ युवकों ने पहले तो युवक की पिटाई की, फिर उसके मोहल्ले में जाकर  हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया। युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित अभिषेक, कल्लू, सागर, उज्जवल, सागर व आशू निवासीगण ग्राम बहादरपुर खादर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

नगर की लोको कॉलोनी निवासी अरमान ने पुलिस दी तहरीर में बताया कि एक अप्रैल की देर शाम वह दुकान से घर लौट रहा था। इस दौरान बाइक से आ रहे अभिषेक व कल्लू निवासीगण ग्राम बहादरपुर खादर की बाइक से रगड़ लगने को लेकर उनसे कहासुनी हो गई। आरोपितों उसके साथ गाली-गलौज करते हुए उस समय वह वहां से चले गए। इसके बाद आरोपित दोबारा आए और उसे पीटा। शोर मचाने पर आसपास के व्यक्तियों ने उसे बचाया और उसे घर भेज दिया। दोनों आरोपित अपने साथियों के साथ फिर उसके मोहल्ले पहुंच गए और हवाई फायरिंग करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें- चरस तस्करी के आरोपित दोषी करार, 20 वर्ष की कैद का आदेश और दो लाख लगाया जुर्माना

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.