हरिद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता; आरोपित गिरफ्तार

हरिद्वार जिले के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के गर्भवती होने पर इस बात का पता चला। फिलहाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 01:33 PM (IST)
हरिद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता; आरोपित गिरफ्तार
हरिद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। ज्वालापुर क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। छात्रा के गर्भवती होने पर स्वजनों को इसका पता चला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर क्षेत्र की एक किशोरी कक्षा नौ में पढ़ती है। एक युवक ने करीब दो माह पहले छात्रा को बहलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शुक्रवार रात अचानक छात्रा की तबीयत खराब हो गई। स्वजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। चेकअप के बाद डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा दो माह की गर्भवती है। यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पूछने पर छात्रा ने बताया कि अंशुल निवासी वाल्मीकि बस्ती ज्वालापुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। तब परिवार पीडि़ता को ज्वालापुर कोतवाली लेकर पहुंचा और कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी को पूरी कहानी बताई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। एक पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर भी कर लिया। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि कोर्ट से आरोपित को जेल भेज दिया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। 

महीनों से कर रहा था छात्रा का पीछा

युवक कई महीनों से छात्रा का पीछा करता आ रहा था। छात्रा ने इस बारे में अपने परिवार को बताया था। तब उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने युवक को कोतवाली बुलाकर जमकर फटकार लगाई थी। युवक के माफी मांगने पर छात्रा के परिवार ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया था। तब पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया था। बाद में उसने फिर छात्रा को अपने झांसे में ले लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी