रुड़की में फैक्ट्रीकर्मी से बाइक लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

हरिद्वार जिले के रुड़की में फैक्ट्री कर्मचारी से बाइक लूटने वाले चार बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किये है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई बाइक समेत पांच वाहन बरामद किये है। साथ ही दो बाइकों के इंजन भी मिले है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 05:18 PM (IST)
रुड़की में फैक्ट्रीकर्मी से बाइक लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
रुड़की में फैक्ट्रीकर्मी से बाइक लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, रुड़की। फैक्ट्री कर्मचारी से बाइक लूटने वाले चार बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किये है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई बाइक समेत पांच वाहन बरामद किये है। साथ ही दो बाइकों के इंजन भी मिले है। सिविल लाइंस कोतवाली में पत्रकार वार्ता कर एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि 27 मई की रात रुड़की के सुभानगर कालोनी निवासी अनिल जखमोला रोशनाबाद स्थित फैक्ट्री से वापस आ रहे थे। रुड़की में हरिद्वार रोड स्थित रजवाड़ा फार्महाउस के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक लूट ली थी। पुलिस ने इस ममाले में मुकदमा दर्ज किया था।

एसपी देहात ने बताया कि शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि सिडकुल स्थित एक कमरे में लूट की घटना में शामिल एक आरोपित रुका हुआ है। इस सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह और सीआइयू की टीम ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से अनुज कुमार उर्फ फाइटर निवासी हमीदपुर, कोतवाली बिजनौर, उप्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि उसके अन्य साथी बाइक मैकनिक सलमान निवासी सलेमपुर, थाना बहादराबाद यहां रुके हैं।

पुलिस ने अफजाल निवासी काशीपुरा नटहौर, बिजनौर और शहजाद निवासी हमीदपुर बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इनके घर से फैक्ट्रीकर्मी से लूटी गई बाइक समेत पांच वाहन बरामद किये। इसके अलावा दो बाइकों के इंजन भी मिले है। एसपी देहात ने बताया कि आरोपितों से अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी ली जा रही है। इस मौके पर सीओ बहादुर सिंह चौहान मौजूद रहे।

फाइटर पर दर्ज हैं नो मुकदमे

एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि लूट की घटना में शामिल रहे फाइटर पर बिजनौर की कोतवाली में लूट, चोरी समेत अन्य मामलों के आठ मुकदमे दर्ज है। फाइटर पर एक मुकदमा अब सिविल लाइंस कोतवाली में दर्ज हुआ है। इस बावत बिजनौर पुलिस को भी सूचना दी गई है।

आरोपितों पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि आरोपितों पर दर्ज मुकदमों की जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जायेगी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फाइटर और इसके साथी बहादाबार से फैक्ट्रीकर्मी के पीछे लगे थे।

मोबाइल झपटने वाला आरोपित चढ़ा हत्थे

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने मोबाइल झपटने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 18 अप्रैल को जादूगर रोड निवासी नितिन गर्ग से एक आरोपित मोबाइल छीनकर फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में जांच पडताल के बाद अमित कुमार निवासी भक्तोवाली थाना झबरेड़ा को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से मोबाइल बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में स्कूटी पर घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी