तीन घटनाओं का पर्दाफाश, स्कूटी, बाइक व मोबाइल बरामद

रानीपुर कोतवाली की पुलिस ने एक बाइक एक स्कूटी और मोबाइल फोन के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर तीन घटनाओं का पर्दाफाश किया है। दोनों आरोपित पंजाब के निवासी हैं उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 06:40 PM (IST)
तीन घटनाओं का पर्दाफाश, स्कूटी, बाइक व मोबाइल बरामद
तीन घटनाओं का पर्दाफाश, स्कूटी, बाइक व मोबाइल बरामद

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली की पुलिस ने एक बाइक, एक स्कूटी और मोबाइल फोन के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर तीन घटनाओं का पर्दाफाश किया है। दोनों आरोपित पंजाब के निवासी हैं, उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में वाहन चोरी की दो और मोबाइल लूट की एक घटना पिछले दिनों हुई थी। छानबीन कर आरोपितों की धरपकड़ के लिए कोतवाल कुंदन सिंह राणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी प्रवीन रावत ने अपनी टीम के साथ चेकिग करते हुए आरोपित जितेंद्र सिंह निवासी नेहतपुरा थाना रमदास व गुरप्रीत सिंह निवासी बरार थाना अजनाला अमृतसर पंजाब हाल निवासी सलेमपुर को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर रावली महदूद ग्राउंड से लूट के मोबाइल रेडमी, चोरी गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली। पूछताछ में उन्होंने एक स्कूटी चोरी की बात भी कबूल की और बरामद कराई। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में कांस्टेबल संदीप सेमवाल, आशुतोष सिंह व संतराम शामिल रहे। एक ही दिन में लगाई थी हैट्रिक

हरिद्वार: दोनों आरोपितों ने एक ही दिन में चोरी व लूट की तीन घटनाओं को अंजाम देकर हैट्रिक लगाई थी। बाइक, स्कूटी व मोबाइल समेटकर वह पंजाब भागने की फिराक में थे। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि नशे की लत पूरा करने के लिए दोनों आरोपित चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपित जितेंद्र तीन वर्ष पूर्व भी कोतवाली रानीपुर से चोरी के अभियोग में जेल जा चुका है।

chat bot
आपका साथी