पार्षद के पति को ढूंढने निकले लोग, लगाए लापता के पोस्टर

ज्वालापुर के वार्ड नंबर 36 में जनसमस्याओं का समाधान न होने से परेशान क्षेत्रवासियों ने पार्षद के पति के लापता होने के पोस्टर चस्पा करते हुए विरोध जताया। इन पोस्टरों में वार्ड वासियों ने पार्षद के पति को ढूंढने की गुहार लगाई और ढूंढकर लाने वाले को उचित इनाम का ऐलान भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:21 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:21 PM (IST)
पार्षद के पति को ढूंढने निकले लोग, लगाए लापता के पोस्टर
पार्षद के पति को ढूंढने निकले लोग, लगाए लापता के पोस्टर

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर के वार्ड नंबर 36 में जनसमस्याओं का समाधान न होने से परेशान क्षेत्रवासियों ने पार्षद के पति के लापता होने के पोस्टर चस्पा करते हुए विरोध जताया। इन पोस्टरों में वार्ड वासियों ने पार्षद के पति को ढूंढने की गुहार लगाई और ढूंढकर लाने वाले को उचित इनाम का ऐलान भी किया। वहीं, पार्षद के पति ने इसे विरोधियों की साजिश बताया है।

ज्वालापुर के वार्ड नंबर 36 तेलियान से इसराना उर्फ इमराना वार्ड निर्दलीय पार्षद हैं। स्थानीय निवासियों के अनुसार पार्षद का पूरा काम काज उनके पति शौकीन अहमद संभालते हैं। वार्ड में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। जगह-जगह सीवर के मेनहाल उबल रहे हैं, सफाई न होने से नालियों का गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है। जिससे सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल है। वार्ड में मक्खी मच्छरों का प्रकोप है। बार-बार कहने के बावजूद जनसमस्याओं की तरफ ध्यान न देने पर वार्ड के निवासियों ने विरोध का अनूठा तरीका निकाला। जिसके तहत शुक्रवार की रात उन्होंने पार्षद के पति शौकीन अहमद के पोस्टर चस्पा किए। जिसमें वार्ड वासियों ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद से वार्ड की समस्याएं पार्षद के पति को ढूंढ रही हैं और वह लापता हैं। किसी व्यक्ति को पार्षद पति नजर आएं तो महीनों से उबल रहे सीवर के मेनहोल तक छोड़कर जाएं, उसे उचित इनाम भी दिया जाएगा।

स्थानीय निवासी सुलेमान, टीपू, बबलू, आबिद, परवेज, वसीम, आसिफ, कादिर, शाहनवाज आदि ने आरोप लगाया कि पार्षद के पति अपने निजी कामों में व्यस्त रहते हैं और निष्क्रियता के चलते उनका वार्ड हरिद्वार नगर निगम के 60 वार्डों में सबसे बुरी हालत में है। वहीं, उधर, पार्षद के पति शौकीन का कहना है कि निर्दलीय होने के कारण दूसरे दल उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करना चाहते हैं। इसलिए दबाव बनाया जा रहा है। जनता उनसे पूरी तरह से संतुष्ट है।

chat bot
आपका साथी