यार्ड से मालिक ही उठा ले गया था कार

ज्वालापुर के सराय रोड स्थित यार्ड गैराज से चौकीदार को धमकी देकर कार लूटने की घटना का अगले दिन पटाक्षेप हो गया। रोहतक हरियाणा निवासी कार मालिक ही अपनी गाड़ी उठाकर ले गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:48 PM (IST)
यार्ड से मालिक ही उठा ले गया था कार
यार्ड से मालिक ही उठा ले गया था कार

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर के सराय रोड स्थित यार्ड गैराज से चौकीदार को धमकी देकर कार लूटने की घटना का अगले दिन पटाक्षेप हो गया। रोहतक हरियाणा निवासी कार मालिक ही अपनी गाड़ी उठाकर ले गया था। वह जबरन कार झपटने से नाराज था। हालांकि अभी कार मालिक से पुलिस का संपर्क नहीं हुआ है, अलबत्ता लूट की कहानी फर्जी निकलने से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के सराय में फाइनेंस वाहनों की रिकवरी करने वाली एक कंपनी का यार्ड गैराज है। किश्त जमा न होने पर गाड़ियां जब्त करते हुए यहां लाकर खड़ी कर दी जाती हैं। शनिवार देर रात तीन लोग पीछे की दीवार से गिराज के अंदर घुस गए और एक कार ले जाने लगे। चौकीदार प्रमोद ने उनका विरोध किया तो उसे धमकाते हुए गाली गलौच की। आरोपितों के फरार होने पर चौकीदार ने गैराज मालिक राजेश चौहान को सूचना दी। तब राजेश ने पुलिस को लूट की जानकारी दी। कार लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि कार मालिक ही अपनी गाड़ी उठाकर ले गया था। दरअसल, वह कुछ दिन पहले गंगा दर्शन के लिए हरिद्वार आया था। उसी दौरान रिकवरी कंपनी के कर्मचारियों ने जबरन कार छीन ली थी।

chat bot
आपका साथी