कानपुर का किशोर हरिद्वार में बरामद, स्वजन को दी सूचना

परिवार से नाराज होकर हिमाचल प्रदेश के लिए निकला कानपुर का एक किशोर हरिद्वार पहुंच गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:55 PM (IST)
कानपुर का किशोर हरिद्वार में बरामद, स्वजन को दी सूचना
कानपुर का किशोर हरिद्वार में बरामद, स्वजन को दी सूचना

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: परिवार से नाराज होकर हिमाचल प्रदेश के लिए निकला कानपुर का एक किशोर हरिद्वार पहुंच गया। उधर, परिवार ने उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। वह हरिद्वार में वह शहर कोतवाली की पुलिस को शिवमूर्ति चौक के पास घूमता मिला। सूचना पर उसके स्वजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गया है।

शहर कोतवाल राजेश साह ने बताया कि चेतक पुलिसकर्मियों को रविवार तड़के एक किशोर शिवमूर्ति चौक के पास संदिग्ध हालत में घूमता मिला। पूछताछ करने पर किशोर ने बताया कि वह दादानगर कानपुर उत्तर प्रदेश का निवासी है और परिवार से नाराज होकर हिमाचल प्रदेश जाने के लिए निकला था, लेकिन हरिद्वार पहुंच गया। पुलिस ने उसके स्वजन से संपर्क साधा तो पता चला कि उन्होंने किशोर के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। शहर कोतवाल राजेश साह ने बताया कि किशोर को लेने के लिए उसका परिवार हरिद्वार के लिए रवाना हो गया है।

मूकबधिर युवक का नहीं लगा पता

हरिद्वार: खड़खड़ी श्मशान घाट के पास स्थित धन्नो माई की समाधि से लापता हुए मूकबधिर युवक का दो सप्ताह बाद भी कोई पता नहीं मिल पाया। परिवार ने उसके अपहरण का शक जताया है। समाधि पर रहने वाले सुभाष नाथ ने बताया कि उनका बेटा करण सिंह बोलने-सुनने से लाचार है। लकवा आने के कारण एक हाथ व पांव भी खराब है। बीते 30 मई को करण सिंह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। अपने स्तर से तलाश करने के बाद उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई। तब से पुलिस व परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे हैं, पर कुछ पता नहीं चल पाया है। सुभाष नाथ ने शक जताया कि किसी ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है।

chat bot
आपका साथी