हरिद्वार में मां की पिटाई से नाराज एक युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग

हरिद्वार में मां की पिटाई से नाराज एक युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी। घटना सोमवार की ज्वालापुर जटवाड़ा पुल की है। पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर पांवधोई निवासी साकिब को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 01:42 PM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 01:42 PM (IST)
हरिद्वार में मां की पिटाई से नाराज एक युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग
मां की पिटाई से नाराज एक युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। मां की पिटाई से नाराज एक युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी। घटना ज्वालापुर जटवाड़ा पुल की है। पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर पांवधोई निवासी साकिब को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया। बताया गया है उसकी पिटाई भी की। इससे नाराज होकर साकिब जटवाड़ा पुल पहुंचा और गंगनहर में कूद गया। सूचना पर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी मौके पर पहुंचे और जल पुलिस के गोताखोर बुलाकर युवक की तलाश कराई। काफी मशक्कत के बावजूद युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

नारसन में होली के दौरान हर्ष फायरिंग बच्चे को लगी गोली

नारसन खुर्द गांव में होली के दौरान हर्ष फायरिंग में एक बच्चे को गोली लगी है। बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलौर क्षेत्र के नारसन कला गांव में कुछ ग्रामीण होली खेल रहे थे। तभी एक युवक ने तमंचा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली एक 12 साल के बच्चे ऋतिक को लगी है। इसके बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। नारसन चौकी प्रभारी ने बताया कि हर्ष फायरिंग के दौरान बच्‍चे को गोली लगी है। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी