हरिद्वार के ज्‍वालापुर में एक युवक को बैट से पीटकर किया घायल, एक हिरासत में

हरिद्वार के ज्‍वालापुर कोतवाली में एक युवक को पीटकर घायल करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि किसी बात को लेकर उसकी पेट्रोल पंप कर्मचारियों से नोकझोंक हो गई जिस पर उसकी पिटाई कर दी गई। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 09:59 PM (IST)
हरिद्वार के ज्‍वालापुर में एक युवक को बैट से पीटकर किया घायल, एक हिरासत में
हरिद्वार के ज्‍वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को क्रिकेट बैट से पीट घायल करने के मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार जनपद के ज्‍वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को क्रिकेट बैट से पीट घायल करने के मामला सामने आया है। इस पर पीड़ित पक्ष ने आरोपितों की गिरफ्तार की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव किया।

मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का। ज्वालापुर वाल्मीकि बस्ती निवासी विकास बस्ती स्थित पेट्रोल पंप पर गया था। किसी बात को लेकर उसकी पेट्रोल पंप कर्मचारियों से नोकझोंक हो गई। आरोप है कि पेट्रोल कर्मचारियों ने उसे पीटा। जिससे वह जख्मी हो गया। लहुलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस्ती के युवक की पिटाई की सूचना पर वाल्मीकि बस्ती के लोग ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव किया। तनाव को देखते हुए पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। वहीं, कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

----------------

कारोबारी होश में आया, पुलिस कर रही पूछताछ

लापता कारोबारी को अस्पताल में होश आ गया है। उसने पुलिस को कुछ जानकारी दी है। आशंका इस बात की है कि कारोबारी को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया था। इसके बाद उसे बंधक बनाकर खेत में रखा गया था। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी रेत बजरी कारोबारी मोमिन 11 अगस्त 2021 को बाइक पर बाजार से कुछ सामान लेने गया था। इसी दौरान वह लापता हो गया था। उसकी बाइक मंगलौर क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली थी। स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने भी उसकी गुमशुदगी दर्ज की थी। शुक्रवार की सुबह कारोबारी सालियर गांव के पास एक गन्ने के खेत में बंधक हालत में मिला था। कारोबारी बेहोशी की हालत में था, जिसके बाद कारोबारी को अस्पताल मे भर्ती कराया था। शुक्रवार की देर रात कारोबारी को होश आई। शनिवार को पुलिस ने कारोबारी से घटना की बाबत जानकारी ली। कारोबारी के शरीर पर चोटों के निशान हैं। बताया गया है कि कारोबारी को धोखे से कंधे पर नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया गया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-ऋषिकेश: विधवा ने चार के खिलाफ मुकदमा कराया दर्ज, करोड़ों की संपत्ति बंधक बनाने का मामला

chat bot
आपका साथी