ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को लिया चपेट में, मौत

हद्दीपुर गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को कुचल दिया जिससे किशोर की मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:47 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को लिया चपेट में, मौत
ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को लिया चपेट में, मौत

हरिद्वार, जेएनएन। कलियर के हद्दीपुर गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को कुचल दिया, जिससे किशोर की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है।

दरअसल, हरिद्वार जिले में कलियर थाना क्षेत्र के सोहलपुर गांव निवासी राहुल (14 वर्ष) पुत्र राजेश सोमवार की दोपहर करीब दो बजे किसी काम से हद्दीपुर गांव आया हुआ था। करीब ढाई बजे वह साइकिल से वापस जा रहा था। जैसे ही वह हद्दीपुर गांव से कुछ आगे पहुंचा, तो सामने से आ रही गोबर से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसे चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आने से किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। 

ग्रामीणों को मौके पर आता देख आरोपित चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आया। हादसे की सूचना कलियर पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: स्कूटी रपटने से एसजेए के बाहरवीं के छात्र की मौत Dehradun News

सूचना मिलने पर कलियर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: राज्य आंदोलनकारी एवं कांग्रेस नेता जेपी पांडे की सड़क हादसे में मौत

chat bot
आपका साथी