दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंगलौर के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चिंटू घायल हो गया जिसे सिविल अस्पताल रुड़की भेजा गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:15 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:15 PM (IST)
दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर।

संवाद सूत्र, मंगलौर। मंडावली गांव के पास सड़क किनारे खड़े युवक को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मुजफ्फरनगर के भोजाहेड़ी गांव निवासी सिंटू बहनोई अतर सिंह निवासी ढंडेरा कोतवाली रुड़की के साथ गुरुवार की रात बाइक से रुड़की आ रहे थे। जैसे ही ये लोग मंडावली गांव के पास पहुंचे तो टॉयलेट करने के लिए इन्होंने सड़क किनारे बाइक रोक ली। अतर सिंह तो बाइक से उतरकर टॉयलेट करने चले गए, जबकि सिंटू बाइक के पास ही खड़ा रहा। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने सिंटू को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर सिंटू घायल हो गया। हादसे के बाद कार की नंबर प्लेट टूटकर मौके पर गिर गई। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। घायल को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। अतर सिंह ने मंगलौर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

नशे में कार का पीछा करना पड़ा महंगा

रुड़की में साइड मारने वाली कार का शराब पीकर पीछा करना दिल्ली के युवकों को महंगा पड़ गया। सीपीयू ने कार चालक को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले लिया है। दिल्ली में फोटोग्राफी करने वाले चार युवक और एक युवती कार से हरिद्वार घूमने आ रहे थे। शुक्रवार की शाम जैसे ही इनकी कार ओवरब्रिज के पास पहुंची एक कार ने ओवरटेक के चक्कर में इनकी कार को साइड मार दी। साइड मारने के बाद कार चालक वाहन लेकर वहां से भागने लगा। इसके बाद दिल्ली के युवकों ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया।

गलत साइड में जाकर वह कार को रोकने लगे। इसी बीच सेना चौक के पास गलत साइड में कार चलाने पर सीपीयू की टीम ने उन्हें रोक लिया। सीपीयू ने जांच की तो कार चालक नशे में मिला। सीपीयू ने कार को कब्जे में ले लिया। साथ ही चालक को सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान हंगामा भी हुआ। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि कार चालक पर नशे में वाहन चलाने के मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- देहरादून में अलग-अलग सड़क हादसों में दो भाइयों समेत तीन की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी