झबरेड़ा से लौटते समय ट्रैक्टर समेत नदी में गिरा किसान, मौत

हरिद्वार जिले के झबरेड़ा-लखनौता मार्ग पर कोटवाल गांव के समीप एक किसान ट्रैक्टर सहित नहर में गिर गया। हादसे में किसान की मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:01 PM (IST)
झबरेड़ा से लौटते समय ट्रैक्टर समेत नदी में गिरा किसान, मौत
झबरेड़ा से लौटते समय ट्रैक्टर समेत नदी में गिरा किसान, मौत

झबरेड़ा, जेएनएन। झबरेड़ा-लखनौता मार्ग पर कोटवाल गांव के समीप एक किसान ट्रैक्टर सहित नहर में गिर गया। रात को इस हादसे के बारे में किसी को पता नहीं चला। सुबह कुछ लोगों ने ट्रैक्टर नहर में पड़ा देखा, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर को बाहर निकाला। किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। 

कोटवाल आलमपुर गांव में सुबह के समय कुछ लोग नहर किनारे टहलने के लिए गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि नहर में एक ट्रैक्टर पड़ा हुआ है। इस बात की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। जिस पर लखनौता चौकी प्रभारी मनोज कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने क्रेन और ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर को बाहर निकला।

ट्रैक्टर की सीट पर एक 50 साल के व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। मृतक की शिनाख्त अरविंद त्यागी उम्र 50 साल निवासी सढौली थाना झबरेड़ा के रूप में हुई। इस संबंध में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि शाम के समय अरविंद ट्रैक्टर लेकर किसी काम से झबरेड़ा गया था। रात 11 बजे झबरेड़ा से लौटते समय यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक इस मामले में किसी ने कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें: कार और बाइक के बीच टक्कर, कार सवार युवक की हुई मौत Dehradun News

chat bot
आपका साथी