बाइक से टक्कर से साइकिल सवार की मौत

झबरेड़ा -इकबालपुर मार्ग पर सड़क हादसे में साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:28 PM (IST)
बाइक से टक्कर से साइकिल सवार की मौत
बाइक से टक्कर से साइकिल सवार की मौत

संवाद सूत्र, झबरेड़ा : झबरेड़ा -इकबालपुर मार्ग पर सड़क हादसे में साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं हादसे में बाइक सवार दो युवक भी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

झबरेड़ा कस्बा निवासी 64 वर्षीय जहूर अहमद शनिवार की दोपहर पुहाना से साइकिल से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह इकबालपुर चीनी मिल गेट के पास पहुंचे तो एक बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार जहूर और बाइक पर सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की में भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने जहूर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी रविद्र कुमार ने बताया कि घायल हुए बाइक सवार दोनों युवक हीरारेड़ी गांव के निवासी हैं। अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

------------------

टैंकर की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

संवाद सूत्र, भगवानपुर : रायपुर गांव में हाईवे पर दूध के टैंकर की टक्कर लगने से साइकिल सवार सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई। हादसे के बाद टैंकर चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

पुलिस के मुताबिक सुशील कुमार निवासी ग्राम भायला खुर्द, थाना देवबंद, जिला सहारनपुर भगवानपुर के रायपुर औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी थे। सुशील कुमार कस्बे में ही किराये का मकान लेकर रह रहे थे। शुक्रवार की रात वह साइकिल से फैक्ट्री में ड्यूटी करने जा रहे थे। जैसे ही वह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रायपुर गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास मौजूद ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख आरोपित चालक वाहन समेत फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए देहरादून के एक अस्पताल में भिजवाया। जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पुलिस को अभी तक मामले की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी