तेल के टैंकर ने कार को मारी टक्कर, हाईवे पर हंगामा

हाईवे के प्रेम मंदिर चौक पर अनियंत्रित टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे पर जमकर नोकझोंक और हंगामा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:19 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:19 PM (IST)
तेल के टैंकर ने कार को मारी टक्कर, हाईवे पर हंगामा
तेल के टैंकर ने कार को मारी टक्कर, हाईवे पर हंगामा

जागरण संवाददाता, रुड़की : हाईवे के प्रेम मंदिर चौक पर अनियंत्रित टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे पर जमकर नोकझोंक और हंगामा हो गया। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। इस दौरान हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति रही।

हरियाणा नंबर की एक कार शनिवार देर शाम हरिद्वार से सेना चौक की तरफ जा रही थी। जैसे ही कार हाईवे पर प्रेम मंदिर चौक के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने इसे टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर लगने से कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि कार सवार लोग हादसे में बाल बाल बचे। हादसे के बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। दोनों वाहनों के चालक आपस में भिड़ गए। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। मौके पर मौजूद कुछ व्यक्तियों ने किसी तरह से मामला शांत कराया। साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगने से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने किसी तरह से यातायात सुचारू कराया। दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे हैं।

-----------

हाईवे और शहर के अंदर लगता रहा जाम

रुड़की : शनिवार की सुबह से ही हाईवे पर जाम लगता रहा। सुबह दस बजे से ओवर ब्रिज से लेकर सेना चौक, रुड़की टाकिज, मलकपुर चुंगी, सोलानी पुल से लेकर बेलड़ा तक रुक-रुककर जाम लगता रहा। जाम का असर शहर के अंदरुनी इलाकों में देखने को मिला। शहर के मेनबाजार, बीटी गंज, सिविल लाइंस, गंगनहर की पटरी पर जाम लगता रहा। बाजारों के हालात तो ऐसे रहे कि पैदल निकलना भी दूभर हो गया। इस दौरान पुलिस भी कहीं नजर नहीं आई। देर शाम तक लोग जाम से जूझते रहे।

chat bot
आपका साथी