पड़ोसियों ने की घेराबंदी फयरिग कर सामान छोड़कर भागे चोर

बंद पड़े मकान में घुसकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरों के मकान में होने की भनक जब पड़ोसियों को लगी तो बदमाश कीमती सामान छोड़कर फायरिग करते हुए भाग निकले। एक गोली पड़ोसी के मकान में भी जा लगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 04:32 PM (IST)
पड़ोसियों ने की घेराबंदी फयरिग  कर सामान छोड़कर भागे चोर
पड़ोसियों ने की घेराबंदी फयरिग कर सामान छोड़कर भागे चोर

संवाद सहयोगी, मंगलौर : बंद पड़े मकान में घुसकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरों के मकान में होने की भनक जब पड़ोसियों को लगी तो बदमाश कीमती सामान छोड़कर फायरिग करते हुए भाग निकले। एक गोली पड़ोसी के मकान में भी जा लगी। इससे मोहल्ले में दहशत हो गई। घटना के समय पीड़ित परिवार चंडीगढ़ गया हुआ था।

मंगलौर के मोहल्ला कायस्थान निवासी प्रदीप शर्मा एक सप्ताह से अपने पुत्र के पास चंडीगढ़ गए हुए हैं। सोमवार की देर रात को चोर उनके घर का ताला तोड़कर घर में घुस गए। रात करीब डेढ़ बजे पड़ोस में रहने वाले उन्हीं के परिवार के तरुण शर्मा आदि एक शादी से जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि प्रदीप शर्मा के मकान का ताला खुला हुआ है। अनहोनी की आशंका के चलते उनके द्वारा शोर मचाया गया। जिसके बाद पड़ोसी एकत्र हो गए और पुलिस को भी सूचना दी गई। मकान के अंदर घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। एक गोली पड़ोसी के दीवार एवं लकड़ी के दरवाजे पर भी जा लगी। इससे मोहल्ले में दहशत हो गई। लोग घरों के अंदर दुबक गए। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात एवं नकदी को एक कपड़े में बांधकर रखा हुआ था। जिसको वह घेराबंदी होने के चलते नहीं ले जा सके थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि चोरों के संबंध में आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी