नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का तेलीवाला गांव में छापा, नहीं मिला कुछ

रुड़की के तेलीवाला गांव में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दो महिला तस्करों के घर की तलाशी ली। हालांकि उन्हें कुछ नहीं मिला।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 07:25 PM (IST)
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का तेलीवाला गांव में छापा, नहीं मिला कुछ
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का तेलीवाला गांव में छापा, नहीं मिला कुछ

रुड़की, जेएनएन। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तेलीवाला गांव में दो महिला तस्करों के घर की तलाशी ली। दोनों महिलाओं को सात माह पूर्व ग्वालियर में मादक पदार्थों के साथ पकड़ा गया था। दोनों महिला तस्कर के घर से ब्यूरो की टीम को कुछ नहीं मिला। 

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि 23 अप्रैल 2019 को ग्वालियर, मध्य प्रदेश आरपीएफ की सूचना पर नाकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो की टीम ने रेलवे स्टेशन के पास दो महिलाओं को पकड़ा था। जिनके नाम सीता (35) और सुनीता  (40) निवासी पाडली गुर्जर तेलीवाला कोतवाली गंगनहर रुड़की थे। ब्यूरो टीम को सीता के कब्जे से चार किलो पांच सौ ग्राम गांजा तथा सुनीता के कब्जे से चार किलो गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया था। अभी भी दोनों महिलाएं जेल में है। 

इस मामले में बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के इंस्पेक्टर कन्हैया लाल टीम के साथ गंगनहर कोतवाली रुड़की पहुंचे। ब्यूरो टीम ने गंगनहर पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी। ब्यूरो टीम ने बताया कि दोनों आरोपित महिलाओं के घर की तलाशी लेनी है। जिसके बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस ने अपनी टीम को इनके साथ पाडली गुर्जर, तेलीवाला गांव में भेजा।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश के गुमानीवाला में अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं का मोर्चा, तोड़ी भट्टियां

स्थानीय पुलिस की मदद से ब्यूरो ने दोनों महिलाओं के घर की तलाशी ली। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि ब्यूरो टीम को दोनों महिलाओं के घर से कुछ नहीं मिला। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि टीम अभी रुड़की में मौजूद है।

यह भी पढ़ें: 320 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार Dehradun News

chat bot
आपका साथी