100 मीटर दौड़ में नदीम सबसे तेज

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्पो‌र्ट्स स्टेडियम रोशनाबाद में चल रही बहादराबाद ब्लाक की अंडर-21 वर्ग की सौ मीटर दौड़ में नदीम ने पहला विक्की ने दूसरा और आयुष ने तीसरा स्थान हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:14 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:14 PM (IST)
100 मीटर दौड़ में नदीम सबसे तेज
100 मीटर दौड़ में नदीम सबसे तेज

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्पो‌र्ट्स स्टेडियम रोशनाबाद में चल रही बहादराबाद ब्लाक की अंडर-21 वर्ग की सौ मीटर दौड़ में नदीम ने पहला, विक्की ने दूसरा और आयुष ने तीसरा स्थान हासिल किया।

400 मीटर दौड़ में जौनी प्रथम, अमित द्वितीय और अंकुश तृतीय स्थान पर रहे। 800 मीटर में भानु प्रताप प्रथम, सागर द्वितीय और सचिन तीसरे स्थान पर रहे। 1500 मीटर दौड़ में सुनील प्रथम, अंकुश द्वितीय और पंकज तृतीय स्थान पर रहे। तीन हजार मीटर दौड़ में भानु प्रथम, अंकुश द्वितीय और अंकुर कुमार तीसरे स्थान पर रहे। चार गुना 100 मीटर रिले रेस में ग्राम पंचायत फेरूपुर, नसीरपुर कलां और गैंडीखाता क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। गोला फेंक में अंकुर गिरि प्रथम, कार्तिक द्वितीय और नितिन चौधरी तीसरे स्थान पर रहे। चक्का फेंक में दीपांशु प्रथम, विशाल गिरी द्वितीय और दीपांकर तृतीय स्थान पर रहे। भाला फेंक में शैंकी प्रथम, शुभम द्वितीय और विशाल तृतीय स्थान पर रहे। लंबी कूद में अंजुल प्रथम, विक्की द्वितीय और अविनाश तीसरे स्थान पर रहे। एथलेटिक्स बालिका वर्ग की सौ मीटर दौड़ में दीप्ति प्रथम, अनुराधा द्वितीय और नेहा, 400 मीटर दौड़ में खुशी, शिवांगी और निधि, 800 मीटर में अंतिमा, अंजली और वैशाली, 1500 मीटर में प्राची, खुशी और रोशनाबाद की प्राची, तीन हजार मीटर में प्राची, अंतिमा और अंजली क्रमश:प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। सौ गुना चार सौ मीटर रिले में फेरूपुर, ज्वालापुर और बहादराबाद की टीम क्रमश:प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रही। गोला फेंक में दीक्षा, सृष्टि और भावना, चक्का फेंक में सृष्टि, शिवांगी और सिमरन, भाला फेंक में दीक्षा, भावना और सुरक्षि , लंबी कूद में साक्षी, रौनक और बेबी एवं ऊंची कूद में वैशाली, बेबी और निकिता क्रमश:प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। कबड्डी बालक वर्ग में बहादरपुर जट की टीम प्रथम रही। बहादराबाद की टीम द्वितीय और ज्वालापुर की टीम तृतीय स्थान पर रही। वालीबाल में रावली महदूद की टीम प्रथम, श्यामपुर की टीम द्वितीय और बहादराबाद की टीम तीसरे स्थान पर रही। इससे पूर्व एसडीएम पूरण सिंह राणा ने प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया। इस अवसर पर खंड शिक्षाधिकारी अजय चौधरी, जिला क्रीड़ा अधिकारी सुनील डोभाल, उपखंड शिक्षाधिकारी सुमन अग्रवाल, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी बहादराबाद पूनम मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी