हरिद्वार में शख्स की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव; सिर पर चोट का निशान

कस्बे में एक लोडर ड्राइवर की हत्या से सनसनी फैल गई। ड्राइवर का शव बाइपास से श्मशान जाने वाले मार्ग पर खून से लथपथ मिला है। सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर उसकी हत्या की गई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 01:02 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 01:02 PM (IST)
हरिद्वार में शख्स की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव; सिर पर चोट का निशान
हरिद्वार में शख्स की बेरहमी से हत्या।

संवाद सूत्र, बहादराबाद। कस्बे में एक लोडर ड्राइवर की हत्या से सनसनी फैल गई। ड्राइवर का शव बाइपास से श्मशान जाने वाले मार्ग पर खून से लथपथ मिला है। सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर उसकी हत्या की गई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात राहगीरों ने सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। बहादराबाद थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त पप्पन कश्यप निवासी इंद्रा बस्ती बहादराबाद के रूप में की। आस पास छानबीन करने पर पप्पन का मोबाइल कुछ दूरी पर बरामद हुआ। उसके सिर से खून बह रहा था, इससे प्रथमदृष्टया यह लग रहा था कि सिर पर हमला कर हत्या की गई है। हत्या की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ बहादराबाद विजेंद्र दत्त डोबल ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी जुटाई। पप्पन कश्यप लोडर से सब्जी सप्लाई का काम करता था। परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं रही है। हालांकि पुलिस हत्या के पीछे किसी भी संभावना से मना नहीं कर रही है। पप्पन से नकदी, मोबाइल आदि मौके पर ही मिला है, लेकिन उसकी स्कूटी गायब है, यह बात पुलिस को कुछ अजीब लग रही है। सीओ बहादराबाद विजेंद्र डोभाल ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

परिचित भी हो सकता है हत्यारा

 पप्पन कश्यप का हत्यारा कोई परिचित भी हो सकता है। दरअसल, पुलिस ने स्थानीय निवासियों से भी इस बारे में पूछताछ की है। एक बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उन्होंने रात के समय पप्पन कश्यप को सड़क किनारे खड़ा देखा था। उसके हाथ में उबले हुए चार अंडे भी थे। उन्होंने पप्पन से खड़े होने का कारण पूछा तो उसका कहना था कि वह किसी का इंतजार कर रहा है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि पप्पन किसका इंतजार कर रहा था। यह भी संभव है कि पप्पन जिसका इंतजार कर रहा था, उससे मुलाकात के दौरान ही किसी बात पर झगड़ा हुआ होगा और उसी परिचित ने पप्पन की हत्या कर दी। उसकी पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है।

यह भी पढ़ें- अज्ञात ने महिला के गले और सिर पर किया धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी