हरिद्वार रुड़की में दिनदहाड़े तीन युवकों ने घर में घुसकर छात्रा का गला रेत की हत्या, एक गिरफ्तार

रुड़की में तीन युवकों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी। भनक मिलते ही मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने एक आरोपित को दबोच लिया जबकि दो फरार होने में कामयाब रहे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को कब्जे में ले लिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 03:45 PM (IST)
हरिद्वार रुड़की में दिनदहाड़े तीन युवकों ने घर में घुसकर छात्रा का गला रेत की हत्या, एक गिरफ्तार
हरिद्वार रुड़की में दिनदहाड़े तीन युवकों ने घर में घुसकर छात्रा का गला रेत की हत्या।

संवाद सहयोगी, रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में तीन युवकों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी। भनक मिलते ही मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने एक आरोपित को दबोच लिया, जबकि दो फरार होने में कामयाब रहे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को कब्जे में ले लिया। 

मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर गली नंबर-20 का है। युवकों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वो घर में अकेली थी। घटना की भनक मिलने पर मोहल्ले के लोगों ने भागकर एक आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी, जबकि दो आरोपित मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने किसी तरह से आरोपित को कब्जे में लिया। 

मृतका 12 वीं की छात्रा थी। हत्या करने वाले आरोपित दूसरे समुदाय के हैं, जो रुड़की से सटे सफरपुर गांव के निवासी हैं। फिलहाल, मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। एसपी देहात परमेंद्र डोबाल ने सिविल अस्पताल पहुंचकर छात्रा के स्वजनों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में इलाज के नाम दिव्यांग बच्चे के हाथ-पैर दबाए, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी