चेयरमैन के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के पालिकाकर्मी

नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने एवं पालिका चेयरमैन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:55 PM (IST)
चेयरमैन के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के  पालिकाकर्मी
चेयरमैन के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के पालिकाकर्मी

संवाद सहयोगी, मंगलौर : नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने एवं पालिका चेयरमैन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा। कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

मंगलौर नगर पालिका परिषद कार्यालय के पास काफी समय से बेशकीमती भूमि खाली पड़ी हुई है। जिस पर कुछ समय पूर्व एक व्यक्ति ने कब्जा करने का प्रयास किया गया था। नगर पालिका परिषद ने कब्जाधारी को मौके से हटाकर अपना कब्जा ले लिया था। आरोपित द्वारा जमीन को अपनी बताते हुए रुड़की एसडीएम के यहां पर प्रार्थना पत्र दिया था। इसको लेकर बुधवार की शाम को रुड़की तहसीलदार जांच के लिए मौके पर पहुंचे। यहां पर मौजूद नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के साथ आरोपित ने गालीगलौज की। साथ ही पालिका अध्यक्ष के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। इससे नाराज नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों असद, जावेद, तारीख खान, दीपक शर्मा, तसनीम अहमद, आकाश, अश्वनी, आसिफ और सौरभ आदि ने नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी अजहर अली को एक ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा 13 जुलाई को भी इसी तरह से नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के साथ अनुचित व्यवहार करने के साथ ही धमकी दी गई थी। तब भी पुलिस को आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी गई थी। नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि डाक्टर शमशाद और अधिशासी अधिकारी अजहर अली ने बताया कि संबंधित आरोपित के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी जा रही है। सरकारी भूमि पर किसी को भी कब्जा नहीं करने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी