प्रेमिका को मिलने बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास

संवाद सूत्र, लक्सर : एक युवक ने अपनी प्रेमिका को बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने उसका

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:36 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:36 PM (IST)
प्रेमिका को मिलने बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास
प्रेमिका को मिलने बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास

संवाद सूत्र, लक्सर : एक युवक ने अपनी प्रेमिका को बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने उसका विरोध किया और घर जाकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिम्मेदार लोगों की पंचायत में दोनों पक्षों के बीच समझौता कर मामले को रफा दफा कर दिया गया। पंचायत में युवक पर मोटा जुर्माना भी लगाया गया।

सुल्तानपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक-युवती का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबध बनाने का प्रयास किया, लेकिन युवती ने इससे इन्कार कर दिया। इस बीच शनिवार शाम युवक ने युवती को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। युवक पर भरोसा कर युवती उसके बताए गए स्थान पर उससे मिलने के लिए पहुंच गई। युवक ने एक बार फिर युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। युवती किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर अपने घर लौट गई। युवती ने घर जाकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। युवती के परिजनों ने युवक के परिजनों से इसकी शिकायत की।

इसके बाद दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों की पंचायत बुलाई गई। पंचायत में युवती ने युवक की गलत हरकत को लेकर रोष जताते हुए उससे भविष्य में किसी प्रकार का कोई संबध रखने से साफ इन्कार कर दिया। इसके बाद पंचायत ने मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराते हुए मामले को रफा-दफा करा दिया। वहीं सुल्तानपुर चौकी प्रभारी एनके बचकोटी का कहना है कि यदि मामले में कोई तहरीर आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी