हरिद्वार: विधायक ममता राकेश ने सत्र पर खड़े किए सवाल, कहा- तीन दिन में कैसे होगा समस्याओं का समाधान

Uttarakhand Assembly Winter Session हरिद्वार जिले की भगवानपुर सीट से विधायक ममता राकेश ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्र सिर्फ तीन दिन के लिए बुलाया गया है। भला इतने कम वक्त में पूरे उत्तराखंड की समस्याओं का समाधान कैसे हो पाएगा।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 01:23 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 01:23 PM (IST)
हरिद्वार: विधायक ममता राकेश ने सत्र पर खड़े किए सवाल, कहा- तीन दिन में कैसे होगा समस्याओं का समाधान
हरिद्वार: विधायक ममता राकेश ने सत्र पर खड़े किए सवाल।

जागरण संवाददाता, भगवानपुर(हरिद्वार)। Uttarakhand Assembly Winter Session हरिद्वार जिले की भगवानपुर सीट से विधायक ममता राकेश ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्र सिर्फ तीन दिन के लिए बुलाया गया है। भला इतने कम वक्त में पूरे उत्तराखंड की समस्याओं का समाधान कैसे हो पाएगा।  

उत्तराखंड विधानसभा का तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र 21 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। सत्र के शुरू होने से पहले ही कई सवाल खड़े होने लगे हैं। भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधायक के पास अपनी-अपनी समस्याएं हैं, जिनको वह सिर्फ तीन दिन में कैसे उठाएंगे।

किसान परेशान, सरकार को नहीं चिंता 

ममता राकेश ने किसानों के मुद्दे पर भी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि देश का किसान परेशान और बदहाल है, लेकिन प्रदेश की सरकार किसानों के हित में सोचने को तैयार नहीं है। ऐसे में सरकार के खिलाफ देश के किसान दिल्ली बॉर्डर पर अनशन कर रहे हैं, जिनमें लगभग 16 किसानों की मौत हो चुकी है। विधायक ममता राकेश ने इन 16 लोगों को शहीद का दर्जा दिलाने की भी मांग की। 

कुंभ को लेकर नहीं दिख रही तैयारी 

वहीं, कुंभ को लेकर उन्होंने कहा कि हरिद्वार महाकुंभ में कुछ ही समय बचा है, लेकिन अभी तक कुंभ की कोई तैयारी नजर नहीं आ रही है और न ही कोई विकास कार्य किया गया है। एक विधायक को विकास कार्य के लिए 10 करोड रुपए प्रदेश सरकार ने देने का वादा किया था, लेकिन वो अभी तक नहीं दिया गया। विधानसभा में सड़कें टूटी हैं, विकास कार्य ठप हैं। ऐसे में जनता हताश और परेशान दिखाई दे रही है। प्रदेश सरकार को अपना वादा पूरा करना चाहिए। इस मौके पर सेठ पाल परमार, आबाद अली, सुशील पैगोवाल, उदय त्यागी, बृजपाल प्रधान, जहीर अहमद, सलीम अहमद, गौरव चौधरी, उदय त्यागी, शाहजेब राणा, अनुज, मुनव्वर ,विनय सैनी, फारुख प्रधान, आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड CM के खिलाफ PM को पत्र लिखने वाले पूर्व मंत्री की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जवाब से संतुष्ट नहीं भाजपा नेतृत्व

chat bot
आपका साथी