मां की डांट से नाराज युवती ने घर छोड़ा

संवाद सहयोगी, रुड़की: मां की डांट से नाराज होकर एक युवती घर छोड़कर कहीं चली गई ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 04:56 PM (IST)
मां की डांट से नाराज युवती ने घर छोड़ा
मां की डांट से नाराज युवती ने घर छोड़ा

संवाद सहयोगी, रुड़की: मां की डांट से नाराज होकर एक युवती घर छोड़कर कहीं चली गई है। युवती के परिजन उसकी तलाश कर रहे हैं। परिजनों ने तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस भी युवती की तलाश कर रही है।

कोतवाली रुड़की अंतर्गत डबल फाटक निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि बीती शाम किसी बात पर उसने अपनी बेटी को डांट दिया था। इसके बाद उसकी बेटी बिना कुछ बताए घर से चली गई है। सभी संभावित जगहों और रिश्तेदारों के यहां पर उसकी तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने भी युवती की तलाश शुरू कर दी है। युवती का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

---------------

स्कूल गई छात्रा लापता

रुड़की: घर से स्कूल गई एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। छात्रा के परिजनों ने उसकी सभी संभावित स्थानों पर तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। छात्रा के परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस दी है। पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी स्कूल गई थी। लेकिन उसके बाद से वह वापस नहीं आई है। सभी संभावित स्थानों पर तलाश कर चुके हैं। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छात्रा के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी