शादी का झांसा देकर कई बार ले गया होटल, किया दुष्कर्म; तंग आकर युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम

हरिद्वार जिले के ज्वालापुर में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कई महीने से टाल-मटोल के बाद मंगलवार की रात फिर से मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा था। तंग आकर पीड़िता छत से कूद गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 09:52 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 09:52 PM (IST)
शादी का झांसा देकर कई बार ले गया होटल, किया दुष्कर्म; तंग आकर युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम
शादी का झांसा देकर कई बार ले गया होटल, किया दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार जिले के ज्वालापुर में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कई महीने से टाल-मटोल के बाद मंगलवार की रात फिर से मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा था। तंग आकर पीड़िता छत से कूद गई। घायल होने पर उसका उपचार कराया गया, लेकिन पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई। कुछ लोग फिर से मामले को दबाने के प्रयास में जुटे हैं।

दरअसल, ज्वालापुर की एक कॉलोनी का युवक कई साल से अहबाबनगर क्षेत्र के एक मेडिकल स्टोर पर काम करता आ रहा है। वहीं रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवती का आरोप था कि युवक शादी का झांसा देकर कई बार उसे होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। बाद में शादी से इनकार करने पर युवती ने करीब दो माह पहले पुलिस से शिकायत भी की थी।

तब युवक के रिश्तेदार पार्षद और कुछ अन्य व्यक्तियों ने आपस में इस मामले को सुलझाने का भरोसा दिलाकर शिकायत वापस करा दी थी। युवती पक्ष का कहना है कि पुलिस चौकी से आकर ईद के बाद शादी की बात तय हुई थी, लेकिन 20 दिन गुजर जाने के बाद भी टाल मटोल की जाती रही। इस मामले को लेकर मंगलवार की रात फिर से कस्साबान में दोनों पक्ष एकट्ठा हुए थे। बात न बनती देख युवती ने हताश होकर जान देने के लिए छत से छलांग लगा दी।

घायल होने पर उसे आनन फानन में निजी क्लीनिक ले जाया गया। अब फिर से कुछ लोग मामला दबाने में जुटे हैं, लेकिन युवती पक्ष का कहना है कि युवक उससे शादी करे, अन्यथा मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भिजवाया जाएगा। वहीं, ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्रकार नैथानी ने बताया कि इस बारे में अभी लिखित तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रुड़की के पॉश इलाके में चल रहा था देह व्यापार का गोरखधंधा, महिला समेत पांच के खिलाफ मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी