दिल्ली में राजमा चावल में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

दिल्ली में सीए की तैयारी कर रही छात्रा को साथी छात्र ने राजमा चावल में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं छात्रा की अश्लील फोटो भी खींची। अब आरोपित छात्र उससे दो लाख रुपये मांग रहा है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 10:33 PM (IST)
दिल्ली में राजमा चावल में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
दिल्ली में छात्रा को साथी छात्र ने राजमा चावल में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

संवाद सहयोगी, रुड़की। दिल्ली में सीए की तैयारी कर रही छात्रा को साथी छात्र ने राजमा चावल में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं छात्रा की अश्लील फोटो भी खींची। अब आरोपित छात्र उससे दो लाख रुपये मांग रहा है। उसने रुपये न देने पर सभी फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी है। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गंगनहर कोतवाली में दर्ज कराए गए मुकदमे में पीड़ि‍त छात्रा ने बताया कि वह बीकाम की छात्रा है। सीए की तैयारी करने के लिए वह दिल्ली गई थी। दिल्ली के लक्ष्मी नगर स्थित इंस्टीट्यूट से वह सीए की तैयारी कर रही थी। वहीं उसकी मुलाकात अभिषेक ठाकुर निवासी रीगल ट्रेलर धामपुर उत्तर प्रदेश से हुई थी। 16 फरवरी 2020 को अभिषेक उसे समीप के ही एक पार्क में ले गया। दोपहर का समय होने के कारण छात्र दो प्लेट राजमा चावल ले आया। दोनों ने राजमा चावल खाए, इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। छात्रा ने बताया कि वह समझ गई कि छात्र ने उसके साथ कुछ गलत किया है।

20 फरवरी 2020 को छात्र ने बताया कि उसके मोबाइल में छात्रा की अश्लील फोटो हैं। छात्र ने फोटो डिलीट करने के लिए उसे दिल्ली के एक होटल में बुलाया। वहां उसने फिर से उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं उससे सात हजार रुपये भी ले लिए। इसके बाद वह लाकडाउन के चलते घर आ गई। आरोपित लगातार उसे परेशान करता रहा। तीन सितंबर 2020 को उसके मोबाइल पर आरोपित ने फोनकर 10 हजार की मांग की। वह रुपये लेने रुड़की आ गया। इसके बाद अश्लील फोटो को इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए उसे रुड़की के ही एक होटल में ले गया। यहां फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित लगातार उसे परेशान कर रहा है। अब आरोपित ने दो लाख रुपये की मांग की है। अलग-अलग मोबाइल नंबर और फेक आइडी से वह उसे फोन करता है। इंटरनेट मीडिया पर उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। छात्रा ने बताया कि उसके पिता ने आरोपित के पिता को फोनकर सारी बात बताई, लेकिन आरोपित के पिता ने उल्टा उनके साथ गाली-गलौज की। पीड़ि‍ता ने बताया कि छह जुलाई से उसके एग्जाम हैं। आरोपित ने धमकी दी है कि यदि उसे रुपये नहीं दिए तो वह उसकी सारी फोटो वायरल कर देगा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है। छात्रा की ओर से आरोपित के खिलाफ कई सबूत भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें-देहरादून में पति-पत्नी मिलकर चला रहे थे आनलाइन रैकेट, सात लोग गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी