हरिद्वार में शादी का झांसा देकर युवती से चार माह तक किया दुष्कर्म

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में युवक और उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 06:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 06:59 PM (IST)
हरिद्वार में शादी का झांसा देकर युवती से चार माह तक किया दुष्कर्म
हरिद्वार में शादी का झांसा देकर युवती से चार माह तक किया दुष्कर्म।

संवाद सहयोगी, मंगलौर (हरिद्वार)। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में युवक और उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हरिद्वार जनपद के मंगलौर कोतवाली के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक विकास ने उसको अपनी बातों में फंसा लिया। उसको शादी का झांसा देकर चार माह तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवक के दोस्त पिंकू और अंकित निवासी लहबोली भी उसको भरोसा देते रहे कि वह विकास से उसकी शादी करा देंगे। आरोप है कि 17 जुलाई को विकास ने उसे कहा कि वह शादी करने के लिए तैयार है। वह अपने घर से नकदी एवं जेवरात लेकर आ जाए। जब वह बीस हजार रुपये, जेवरात लेकर विकास के पास पहुंच गई। आरोप है कि विकास ने उसके साथ मारपीट की और उसे वापस घर भेज दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर विकास, पिंकू और अंकित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

---------------------------------------- 

चेकिंग में पकड़े गये दो संदिग्ध युवक

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने संदिग्ध हालत में घूम रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित अलग अलग जगहों से पकड़े गये है। इनके कब्जे से पुलिस ने दो चाकृ बरामद किए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। गंगनहर कोतवाली पुलिस रविवार की देर शाम दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सालियर चेक पोस्ट के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को चेक पोस्ट के पास स्थित अंडर पास के नीचे एक युवक संदिग्ध हालत में खड़ा दिखाई दिया। पुलिसकर्मी पूछताछ के लिए जैसे ही उसके पास जाने लगे तो वह भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसे घेराबंदी करके पकड़ लिया। पुलिस ने उसकी तलाशी तो उसके कब्जे से चाकू बरामद किया।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सनोबर निवासी मक्की नगर अरुण वेंकेट हॉल कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर, उप्र बताया। वहीं पुलिस ने बीटी गंज में गंगा ब्रिज के पास भी संदिग्ध हालत में घूम रहे युवक को पकड़ लिया। उसके पास से भी एक चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपना नाम सलमान निवासी रामपुर, कोतवाली गंगनहर रुड़की बताया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों के अपराधिक रिकार्ड की जानकारी ली जा रही है। सनोबर के बारे में जानकारी लेने के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-युवक ने स्कूल के समय दोस्त रही युवती का किया पीछा, अपहरण कर दुष्कर्म करने की दी धमकी

chat bot
आपका साथी