मुंबई की महिला ज्योतिषाचार्य से हरिद्वार में दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

हरिद्वार में एक महिला ज्योतिषाचार्य के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि हरिद्वार के होटल में एक युवक ने उससे दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 08:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 08:34 PM (IST)
मुंबई की महिला ज्योतिषाचार्य से हरिद्वार में दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
भविष्य बताने वाली ज्योतिषाचार्य के साथ हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। टैरोकार्ड से भविष्य बताने वाली ज्योतिषाचार्य के साथ हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक ने अपना भविष्य जानने के लिए उसे बुलाया था। पीड़ि‍ता का कहना है कि आरोपित से उसकी मुलाकात एक संत ने कराई थी। पुलिस ने आरोपित आदेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक,  मुंबई  निवासी महिला ने शिकायत देते हुए बताया कि वह टैरोकार्ड रीडर है। टैरोकार्ड रीडर महिला कई टीवी चैनलों पर भविष्य बताने, गृह क्लेश खत्म करने और जादू टोना से निजात दिलाने के उपाय बताती है। जबकि महिला के पति मुंबई में एक कलाकार के तौर पर अपना करियर बना रहे हैं। महिला हरिद्वार में एक बड़ी संस्था की सदस्य भी बताई गई है। महिला का आरोप है कि फरीदाबाद निवासी आरोपित बिजनेसमैन आदेश यादव से उसकी पहचान एक संत ने कराई थी।

आरोप है कि बिजनेसमैन आदेश यादव ने अपने कारोबार के संबंध में भविष्य जानने के बहाने में जान पहचान बढ़ाई और उसे हरिद्वार के एक होटल में ले आया। आरोप है कि यहां टेरोकार्ड रीडर के साथ कारोबारी ने दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि इसके बाद भी आरोपित ने कई जगहों पर उसके साथ दुष्कर्म किया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

---------------- 

हरिद्वार में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

हरिद्वार के सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करने वाली युवती से एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला के मुताबिक बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती सिडकुल क्षेत्र में प्राइवेट नौकरी करती है। युवती का कहना है कि तीन साल पहले उसकी दोस्ती मुकेश कुमार निवासी नवोदयनगर थाना सिडकुल से हो गई थी। जिसके बाद दोनों शादी करने के लिए तैयार हो गए थे।

युवती का कहना है कि मुकेश कुमार ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने शादी के लिए कहा तो उसने वादा किया कि बहन की शादी होने के बाद वह शादी करेगा। आरोपित की बहन की शादी हुए दो साल हो गए, लेकिन मुकेश शादी के लिए टाल मटोल करता रहा। युवती का कहना है कि पांच अगस्त को जब वह मुकेश के घर गई तो उसने गाली-गलौज व मारपीट की। सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- जन्मदिन के बहाने बुलाया, दुष्कर्म कर शादी का वादा; फैक्ट्री सुपरवाइजर पर महिलाकर्मी ने ये भी लगाए आरोप 

chat bot
आपका साथी