अल्पसंख्यकों को वोट बैंक के रूप में किया इस्तेमाल

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी मुफ्ती अब्दुल वहाब कासमी ने कहा कि गैर भाजपाई दलों ने अल्पसंख्यकों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और छह दशक तक देश की सत्ता पर राज करते रहे। लेकिन उन्होंने अल्पसंख्यकों खासकर मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:22 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:22 PM (IST)
अल्पसंख्यकों को वोट बैंक के रूप में किया इस्तेमाल
अल्पसंख्यकों को वोट बैंक के रूप में किया इस्तेमाल

संवाद सहयोगी, रुड़की : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी मुफ्ती अब्दुल वहाब कासमी ने कहा कि गैर भाजपाई दलों ने अल्पसंख्यकों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और छह दशक तक देश की सत्ता पर राज करते रहे। लेकिन, उन्होंने अल्पसंख्यकों खासकर मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किया।

सोमवार को नगर निगम रुड़की के आडिटोरियम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकत्र्ता सम्मेलन में मुफ्ती अब्दुल वहाब कासमी बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आज देश का अल्पसंख्यक जागरुक हो चुका है तथा गैर भाजपा दलों को सिरे से नकार चुका है। भाजपा राष्ट्रवाद की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है। बिना भेदभाव एवं जाति-धर्म से ऊपर उठकर सबका साथ और सबका विकास करने की नीति पर कार्य कर रही है।

सम्मेलन में नगर निगम के महापौर गौरव गोयल, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन, जिला महामंत्री राहुल अहमद ने भी विचार रखे।

इस मौके पर मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनीश गौड, भाजपा नेता डा. रामपाल सिंह, अनीस अहमद, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य राव काले खां, इंदर बधान, नरेंद्र जैन शास्त्री, जमील अहमद, अंजुम गौर, राव तैय्यब, अजहर प्रधान, शमशाद अली, हाजी मुस्तकीम अहमद, शफीक अहमद, मोहम्मद इशरत अली, राव शाहबाज, इमरान देशभक्त, इसरार अल्वी आदि मौजूद रहे।

----------

बिना अनुमति हज हाउस में जाने पर जताई नाराजगी

कलियर : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के बिना अनुमति के हज हाउस के सभागार में बैठक करने को लेकर हज कमेटी के चेयरमैन शमीम आलम ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि हज हाउस में कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के बैठक नहीं कर सकता है। यह गलत है। वह इस संबंध में पार्टी हाईकमान से भी शिकायत करेंगे।

chat bot
आपका साथी