हिसाब किताब को लेकर आपस में भिड़े खनन कारोबारी

भोगपुर क्षेत्र में खनन पट्टे के हिसाब किताब को लेकर खनन कारोबारियों के बीच विवाद हो गया। मामला पिस्टल निकालने और मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। क्रास मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 08:00 PM (IST)
हिसाब किताब को लेकर आपस में भिड़े खनन कारोबारी
हिसाब किताब को लेकर आपस में भिड़े खनन कारोबारी

संवाद सूत्र, लक्सर : भोगपुर क्षेत्र में खनन पट्टे के हिसाब किताब को लेकर खनन कारोबारियों के बीच विवाद हो गया। मामला पिस्टल निकालने और मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। क्रास मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले में एक पक्ष के सुभाषनगर ज्वालापुर निवासी संदीप चौधरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि लक्सर तहसील के मुजाहिदपुर माजरी में उसका खनन पट्टा है। उसने पट्टा देवेंद्र चौधरी को लीज पर दिया है। संदीप के अनुसार वह पट्टे का हिसाब किताब करने के लिए आया था। लेकिन, इस दौरान हिसाब सही नहीं मिल सका। वह इसे लेकर बातचीत कर रहा था। इस बीच देवेंद्र चौधरी के भाई टीनू चौधरी ने गालीगलौज करते हुए अपने पास मौजूद पिस्टल लोड करके उसके ऊपर तान दी और ट्रिगर दबा दिया। लेकिन, गोली नहीं चली, इससे वह बाल- बाल बच गया। वहीं दूसरे पक्ष के रवींद्र उर्फ टीनू निवासी भारूवाला थाना खानपुर ने तहरीर में बताया कि उसके भाई देवेंद्र और मनीष ने अमित भारद्वाज के पट्टे में साझेदारी की है। इसका संचालन वह करता है। आरोपित संदीप चौधरी अपने 15-16 साथियों के साथ उनके स्टोन क्रशर पर आया तथा हिसाब किताब को लेकर उनके साथ विवाद करने लगा। इस दौरान उसने उनके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर क्रास रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी