महापौर के पति व 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा व 20 समर्थकों के खिलाफ मुख्य नगर आयुक्त जयभारत सिंह ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 12:07 AM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 12:07 AM (IST)
महापौर के पति व 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
महापौर के पति व 20 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा व 20 समर्थकों के खिलाफ मुख्य नगर आयुक्त जयभारत सिंह ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। महापौर के पति व समर्थकों पर नगर आयुक्त के कार्यालय में घुसकर अभद्रता व अपमान करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शनिवार देर रात मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा चार अगस्त को कुछ काग्रेसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ नगर आयुक्त कार्यालय पहुंचे थे। जनसमस्याओं से जुड़ी शिकायतों का समाधान न करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने जमकर हंगामा भी किया था। इस मामले में नगर आयुक्त जय भारत सिंह ने हरिद्वार शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा चार अगस्त की दोपहर 20 अन्य व्यक्तियों के साथ उनके कार्यालय में घुस आए और उग्र होकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। कार्यालय में नारेबाजी करते हुए करीब एक घटे तक कोई सरकारी कार्य नहीं करने दिया गया। आरोप लगाया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने के साथ ही कोविड-19 प्रोटोकाल का उल्लंघन भी किया गया। इस मामले में पुलिस ने अशोक शर्मा व 20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने कोविड-19 गाइडलाइन तोड़ने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जाच शुरू कर दी है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने कोविड-19 लाइन तोड़ने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जाच कर कार्रवाई की जाएगी।

------------------------

तहरीर के साथ फुटेज भी सौंपी

हरिद्वार: नगर आयुक्त जय भारत सिंह के अनुसार पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नगर आयुक्त ने तहरीर के साथ ही पुलिस को अपने कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी सौंपी है। वहीं, तहरीर की प्रतिलिपि उन्होंने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी भेजी है।

chat bot
आपका साथी