छात्राओं ने पोस्टर से दिया शांति का संदेश

जागरण संवाददाता, रुड़की: विश्व शांति दिवस की पूर्व संध्या पर गुरुवार को एसएसडीपीसी ग‌र्ल्स पीजी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:41 PM (IST)
छात्राओं ने पोस्टर से दिया शांति का संदेश
छात्राओं ने पोस्टर से दिया शांति का संदेश

जागरण संवाददाता, रुड़की: विश्व शांति दिवस की पूर्व संध्या पर गुरुवार को एसएसडीपीसी ग‌र्ल्स पीजी कॉलेज में पोस्टर एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता के माध्यम से छात्राओं ने शांति का संदेश दिया। इसमें बीए प्रथम वर्ष की शमा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि द्वितीय सबिया सुल्तान व तृतीय स्थान पर मेधा गुलाटी रही। वहीं सांत्वना पुरस्कार रिचा चौधरी को मिला। इसके अलावा सबके लिए सम्मान विषय पर निबंध प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता की विजेता छात्राओं के नाम की घोषणा 24 सितंबर को राष्ट्रीय सेवा योजना के स्थापना दिवस पर की जाएगी।

इस मौके पर प्राचार्या डॉ. अर्चना मिश्रा ने कहा कि सभी को ऐसे प्रयत्न करने चाहिए, जिससे कि चहुं ओर शांति कायम की जा सके। कहा कि मिल-जुलकर रहने से ही देश का विकास एवं उन्नति संभव है। राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम अधिकारी डॉ. भारती शर्मा ने देश हित एवं शांति के लिए एकजुटता पर जोर दिया। इस अवसर पर डॉ. कामना जैन, डॉ. अर्चना चौहान, डॉ. अनुपमा गर्ग, डॉ. अल्का आर्य, डॉ. किरन बाला, अंजलि प्रसाद, डॉ. अंशु गोयल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी