लालढांग में कई स्थानों पर हुआ नुकसान

दो दिन से लगातार हो रही बारिश से लालढांग में कई स्थानों पर नुकसान हुआ है। क्षेत्र में बारिश के कारण पांच कच्चे मकान अब तक गिर चुके हैं हालांकि इसमें जानमाल का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने प्रशासन से नुकसान का मुआवजा दिलाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:59 PM (IST)
लालढांग में कई स्थानों पर हुआ नुकसान
लालढांग में कई स्थानों पर हुआ नुकसान

संवाद सूत्र, लालढांग : दो दिन से लगातार हो रही बारिश से लालढांग में कई स्थानों पर नुकसान हुआ है। क्षेत्र में बारिश के कारण पांच कच्चे मकान अब तक गिर चुके हैं, हालांकि इसमें जानमाल का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने प्रशासन से नुकसान का मुआवजा दिलाने की मांग की है।

बारिश के चलते क्षेत्र में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लालढांग क्षेत्र में कई गांव जलमग्न हो गए, वहीं कई स्थानों पर फसल के साथ ही कच्चे मकान भी क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। क्षेत्र के टाटवाला के नोकी, गुर्जर बस्ती में कच्ची मिट्टी के पांच मकान धराशाही हो गए हैं। बारिश में दीवार गिरने से महिला घायल

फोटो8-

- ज्वालापुर के मोहल्ला कड़च्छ की घटना

- पुलिस ने एंबुलेंस से घायल महिला को अस्पताल भिजवाया

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : बारिश के दौरान बुधवार सुबह ज्वालापुर में एक घर की दीवार गिरने से महिला घायल हो गई। पुलिस ने महिला को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। उसके परिवार को पड़ोस में एक सुरक्षित मकान में शिफ्ट करा दिया गया है।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मोहल्ला कड़च्छ में किराए के मकान में रहने वाली शांति देवी सुबह करीब आठ बजे किचन में खाना बना रही थी। तभी किचन की एक दीवार भरभराकर उसके ऊपर आ गिरी। ईंट व मलबा गिरने से शांति घायल हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर रेल चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार मौके पर पहुंचे और घायल महिला को अस्पताल भेजा। ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मकान पहले से ही जर्जर था।

chat bot
आपका साथी