रविवार की रात मंगलौर में खुले रहे बाजार

मंगलौर कस्बे में रविवार रात लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ी। देर रात तक बाजार खुले रहे। वहीं खरीददारी करने वालों ने शारीरिक दूरी का ध्यान तक नहीं रखा। पुलिस ने भी इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 03:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 03:55 PM (IST)
रविवार की रात मंगलौर में खुले रहे बाजार
रविवार की रात मंगलौर में खुले रहे बाजार

संवाद सहयोगी, मंगलौर: मंगलौर कस्बे में रविवार रात लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ी। देर रात तक बाजार खुले रहे। वहीं खरीददारी करने वालों ने शारीरिक दूरी का ध्यान तक नहीं रखा। पुलिस ने भी इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की।

लॉकडाउन-4 में शर्तो के साथ कुछ ढील दी गई है। इसके तहत सुबह सात से लेकर शाम के चार बजे तक दुकान खोली जानी हैं। इस दौरान सबको शारीरिक दूरी का पालन करते हुए खरीददारी करनी होगी। शाम के सात बजे से लेकर सुबह के सात बजे तक क‌र्फ्यू रहता है। बावजूद इसके मंगलौर में रविवार रात इन नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी। अधिकांश दुकानदार तो शाम चार बजे ही दुकानें बंद कर चले गए। लेकिन, कई दुकानदारों ने रात के 12 बजे तक दुकानें खुली रखी। इस दौरान न तो शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया और न ही लोग मास्क आदि लगाकर पहुंचे। इसे लेकर कस्बे के कुछ लोगों ने पुलिस एवं प्रशासन से शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी