किशोरी की बरामदगी को लेकर महापंचायत ने घेरी चौकी

कलियर थाना क्षेत्र के तेलीवाला गांव से अपह्त की गई गई किशोरी की बरामदगी न होने पर महापंचायत ने धनौरी पुलिस चौकी का घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:33 PM (IST)
किशोरी की बरामदगी को लेकर महापंचायत ने घेरी चौकी
किशोरी की बरामदगी को लेकर महापंचायत ने घेरी चौकी

संवाद सूत्र, कलियर: कलियर थाना क्षेत्र के तेलीवाला गांव से अपह्त की गई गई किशोरी की बरामदगी न होने पर महापंचायत ने धनौरी पुलिस चौकी का घेराव किया। नारेबाजी करते हुए ग्रामीणों ने चौकी पर धरना दिया। सीओ ने ग्रामीणो को तीन दिन में किशोरी की बरामदगी का आश्वासन दिया है।

18 दिन पहले तेलीवाला गांव से एक युवक किशोरी का अपहरण कर ले गया था। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया गया। एक सप्ताह पहले ग्रामीणों ने सैनी महापंचायत का गठन करते हुए धनौरी पुलिस चौकी का घेराव किया था। साथ ही, चेताया कि किशोरी बरामद नहीं हुई तो महापंचायत कर निर्णय लिया जाएगा। एक सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस किशोरी का पता लगाने में नाकाम साबित हुई। इस पर शनिवार को सुमित सैनी, आदित्य राज सैनी, शिवकुमार, पंकज, धर्मवीर, आदेश आदि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में ग्रामीण धनौरी पुलिस चौकी पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस का रवैया बेहद खराब है। किशोरी की बरामदगी के लिए पुलिस कोई प्रयास नहीं कर रही है। आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में आरोपित पक्ष को बचाने का काम कर रही है। काफी देर तक ग्रामीण नारेबाजी करते रहे। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी चंदन सिंह बिष्ट चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से वार्ता की। उन्होंने समझाया कि इस मामले में पुलिस किसी के दबाव में नहीं है। तीन दिन में किशोरी को बरामद करने का आश्वासन उन्होंने ग्रामीणों को दिया। तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका। ग्रामीणों ने चेताया कि यदि तीन दिन में किशोरी बरामद नहीं होती है तो महापंचायत बड़ा आंदोलन करने से भी पीछे नही हटेगी।

chat bot
आपका साथी