मदरसों को बंद हो सरकारी सुविधा-सहायता : गुप्ता

लक्सर से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने मदरसों में पढ़ने वाले बचों को दूसरे धर्मो खासकर हिदू धर्म के खिलाफ पढ़ाने और भड़काने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:54 PM (IST)
मदरसों को बंद हो सरकारी सुविधा-सहायता : गुप्ता
मदरसों को बंद हो सरकारी सुविधा-सहायता : गुप्ता

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : लक्सर से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों को दूसरे धर्मो खासकर हिदू धर्म के खिलाफ पढ़ाने और भड़काने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से असम की ही तरह उत्तराखंड में भी मदरसों व उन्हें मिलने वाली सभी सरकारी सुविधा-सहायता को बंद करने की मांग की। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों के बच्चों को एक ही जगह पढ़ाने की व्यवस्था हो। उन्होंने अपनी मांग को जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलकर उनके सामने रखने की बात भी कही।

गुरुवार को वाट्सएप अकाउंट पर जारी लिखित बयान में भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने असम सरकार के राज्य में मदरसों को बंद करने, उन्हें दी जा रही सुविधा-सहायता बंद किए जाने की सराहना की। कहा कि जब तक सब धर्म के बच्चे एक साथ बैठकर नहीं पढ़ेंगे, तब तक कट्टरपंथी मानसिकता, इस्लाम के गलत प्रचार और दूसरे धर्मों से नफरत खत्म नहीं होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी मदरसे पूरी तरह से बंद होने चाहिए और उन्हें स्कूलों में बदल देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी