शादी करके लौटा प्रेमी युगल पहुंचा कोतवाली

घर से फरार हुआ एक प्रेमी युगल शादी करके कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने इनके स्वजन को इनसे मारपीट नहीं करने की हिदायत देते हुए युगल को थाने से रवाना कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 06:09 PM (IST)
शादी करके लौटा प्रेमी युगल पहुंचा कोतवाली
शादी करके लौटा प्रेमी युगल पहुंचा कोतवाली

जागरण संवाददाता, रुड़की: घर से फरार हुआ एक प्रेमी युगल शादी करके कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने इनके स्वजन को इनसे मारपीट नहीं करने की हिदायत देते हुए युगल को थाने से रवाना कर दिया।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से एक प्रेमी युगल करीब एक सप्ताह पूर्व फरार हो गया था। युवती के स्वजन ने इसकी शिकायत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से की थी। पुलिस ने भी इस मामले में छानबीन शुरू की थी। शनिवार को फरार हुआ प्रेमी युगल कोतवाली सिविल लाइंस पहुंच गया। प्रेमी युगल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। पुलिस ने इसके बाद युगल के स्वजन को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर युगल के स्वजन भी कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी ली। युगल ने बताया कि वह बालिग है और साथ रहना चाहते है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि युगल के स्वजन को इन्हें परेशान न करने की हिदायत दे दी गई है। युगल अपनी मर्जी से कहीं भी रहने के लिए स्वतंत्र हैं। इसके लिए किसी पर भी दबाव नहीं बनाया जा सकता है। किशोरी बरामद, आरोपित गिरफ्तार

रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि एक गांव निवासी युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी नाबालिग बहन 16 जून को लापता हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में मोहन निवासी चावमंडी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने किशोरी को भी बरामद किया है। आरोपित पर पोक्सो और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी