सट्टे में हारा तो घर जाकर पत्नी को पीटा, सिर में आए 14 टांके

सट्टे में हजारों की रकम हारा तो घर जाकर पत्नी को पीट दिया। पत्नी के सिर में 14 टांके आए। हमला करने के बाद पति वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:48 PM (IST)
सट्टे में हारा तो घर जाकर पत्नी को पीटा, सिर में आए 14 टांके
सट्टे में हारा तो घर जाकर पत्नी को पीटा, सिर में आए 14 टांके

जागरण संवाददाता, रुड़की : सट्टे में हजारों की रकम हारा तो घर जाकर पत्नी को पीट दिया। पत्नी के सिर में 14 टांके आए। हमला करने के बाद पति वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ उसका पति काफी समय से मारपीट करता आ रहा है। कई बार महिला पुलिस से शिकायत कर चुकी है, लेकिन पुलिस के सामने माफी मांगने के चलते महिला हर बार सुलह कर लेती है। महिला का आरोप है कि उसका पति सट्टा लगाता है। जिस दिन भी वह सट्टे में लगाई रकम हार जाता है। उस दिन वह शराब पीकर घर आता है। घर आते ही सट्टे की रकम हारने का पुरा गुस्सा उसपर उतारता है। महिला का आरोप है कि शुक्रवार की शाम भी वह नशे में घर आया और हंगामा करने लगा। जब उसने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद महिला को अस्पताल में उपचार दिलाया गया।

---------------

हंगामा करने वाला गिरफ्तार

रुड़की: रेलवे स्टेशन रोड पर हंगामा कर रहे एक व्यक्तिय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इरशाद निवासी तेलीवाला के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है। आरोपित आने जाने वालों को काफी परेशान कर रहा था।

---------

दो भाइयों में मारपीट

रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के टोड़ा खटका गांव में दो भाइयों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। दोनों भाइयों में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी