अभ्यर्थियों की ज्वाइनिग को सीएम से करेंगे वार्ता : मदन कौशिक

ऊर्जा निगम में जेई पद पर चयनित अभ्यर्थियों ने भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरुद्ध भाटी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को ज्ञापन देकर प्रदेश सरकार से शीघ्र ज्वाइनिग कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:14 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:14 PM (IST)
अभ्यर्थियों की ज्वाइनिग को सीएम से करेंगे वार्ता : मदन कौशिक
अभ्यर्थियों की ज्वाइनिग को सीएम से करेंगे वार्ता : मदन कौशिक

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ऊर्जा निगम में जेई पद पर चयनित अभ्यर्थियों ने भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरुद्ध भाटी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को ज्ञापन देकर प्रदेश सरकार से शीघ्र ज्वाइनिग कराने की मांग की है।

पार्षद अनिरुद्ध भाटी ने कहा कि ऊर्जा निगम में अवर अभियंता (ई एंड एम) पद कोड 52 की विज्ञप्ति वर्ष 2016 में अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की ओर से पांच नवंबर 2017 में निकाली गई थी। जिसे अनियमितताओं के चलते उच्च न्यायालय ने रद कर दिया था। न्यायालय के आदेश पर ही आयोग ने 10 जनवरी 2021 को दोबारा परीक्षा आयोजित की थी, जिसमें चयनित अभ्यर्थियों को अभी तक ज्वाइनिग नहीं मिली है। इसके चलते युवा इंजीनियर बीते पांच वर्ष से अधर में लटके हैं। सरकारी परीक्षा उत्तीर्ण करने के कारण वह अन्य सरकारी और गैर सरकारी विभागों में परीक्षा में शामिल नहीं हुए। चयनित अभ्यर्थी अन्नू चौहान, शिवांगी राणा और मनीषा रानी ने कहा कि बीते पांच वर्षों से परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित नहीं हुआ है। इसके चलते चयनित अभ्यर्थियों का भविष्य अंधकार में नजर आ रहा है। संतोष भंडारी, मोहित, अमित और उत्तम ने कहा कि 10 जनवरी 2021 की परीक्षा न्यायालय के आदेश पर ही आयोजित की गई थी। कुछ अराजक तत्व अनावश्यक रूप से परीक्षा परिणाम घोषित करने में बाधा डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के रूप में युवा मुख्यमंत्री बनने के बाद सभी चयनित अभ्यर्थियों को उम्म्मीद जगी कि प्रदेश के मुख्यमंत्री युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए अभ्यर्थियों को शीघ्र ज्वाइनिग दिलवाएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रतिनिधिमंडल को शीघ्र मामले में मुख्यमंत्री से वार्ता कर उनकी भावनाओं से अवगत कराने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में इंजीनियर मनोज, नवीन, अनिल, मधुर, शुभम, आशीष, अनुज, संजय, शिवम, फरहान, मनीषा, संगीता, उत्तम, अंकुर पाल आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी