हरिद्वार: एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, मौसा ने किशोरी को बना डाला हवस का शिकार; मुकदमा दर्ज

हरिद्वार में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मौसा ने अपनी नाबालिग भतीजी को ही हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:19 PM (IST)
हरिद्वार: एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, मौसा ने किशोरी को बना डाला हवस का शिकार; मुकदमा दर्ज
एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, मौसा ने किशोरी को बना डाला हवस का शिकार।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: धर्मनगरी में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। घर में अकेली किशोरी से उसके सगे मौसा ने दुष्कर्म किया। पेशे से ड्राइवर मौसा शराब का आदी बताया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के मुताबिक औद्योगिक क्षेत्र की एक बस्ती निवासी पति-पत्नी मंगलवार रात किसी काम से बाहर गए थे। घर पर उनकी नाबालिग बेटी अकेली थी। बताया गया है कि देर शाम वह घर के बाहर सहेलियों के साथ खेल रही थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला मौसा उनके घर आ गया और किशोरी को अंदर बुलाया। आरोप है कि डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। रात में माता-पिता के वापस आने पर पीड़ि‍ता ने आपबीती बताई। किशोरी के माता-पिता गुस्से में आरोपित के घर पहुंचे। 

आरोपित परिवार से जुड़ा होने के कारण कुछ व्यक्तियों ने आपस में सुलह कराते हुए मामला रफा दफा करने का प्रयास किया, पर बैठक में दोनों पक्ष उलझ गए और बात नहीं बनी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। देर रात ही नाबालिग के पिता ने आरोपित ज्ञानी भारद्वाज के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित ज्ञानी भारद्वाज पेशे से चालक है। पोक्सो कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: देहरादून: दो बच्चों के बाप ने खुद को अविवाहित बता युवती को प्रेमजाल में फांसा, बनाए शारीरिक संबंध; ऐसे खुला मामला

chat bot
आपका साथी