कुंवर शाहिद ने बनाया गोल्डन ब्वाय Neeraj Chopra का वेडिंग प्लान, न्योता कुबूल होने पर खुद उठाएंगे खर्च

टोक्यो ओलिंपिक में स्वर्ण पदक (gold medal) जीतकर देश का सिर ऊंचा करने वाले पानीपतके एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की भविष्य में शादी को लेकर क्या योजना है यह तो वही जानें। लेकिन उनकी इस उपलब्धि के बाद उनके सम्मान में लोग तरह-तरह के आफर देने लगे हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 09:32 AM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 02:05 PM (IST)
कुंवर शाहिद ने बनाया गोल्डन ब्वाय Neeraj Chopra का वेडिंग प्लान, न्योता कुबूल होने पर खुद उठाएंगे खर्च
कुंवर शाहिद ने बनाया गोल्डन ब्वाय Neeraj Chopra का वेडिंग प्लान।

मेहताब आलम, हरिद्वार। टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympics 2020) में स्वर्ण पदक (gold medal) जीतकर देश का सिर ऊंचा करने वाले पानीपत (हरियाणा) के एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की भविष्य में शादी को लेकर क्या योजना है, यह तो वही जानें। लेकिन, उनकी इस उपलब्धि के बाद उनके सम्मान में लोग तरह-तरह के आफर देने लगे हैं। इसी कड़ी में हिमालयन डेस्टिनेशन वेडिंग एक्सपर्ट कुंवर शाहिद (Himalayan Destination Wedding Expert) ने नीरज को उत्तराखंड में डेस्टिनेशन वेडिंग का न्योता भेजा है।

शाहिद ने वेडिंग प्लान तैयार करते हुए उनकी सगाई के लिए गंगा तट और शादी के लिए केदारघाटी में स्थित त्रियुगीनारायण मंदिर को चुना है। इस मंदिर में भगवान शिव और माता पार्वती की शादी हुई थी। चोपड़ा यह न्योता कुबूल करते हैं तो शादी की साज-सज्जा का पूरा खर्च शाहिद स्वयं उठाएंगे।

'दैनिक जागरण' से बातचीत में गैलेक्सी इवेंट्स के फाउंडर और हिमालयन डेस्टिनेशन वेडिंग एक्सपर्ट कुंवर शाहिद ने ये भी बताया है कि नीरज उत्तराखंड में शादी प्लान करते हैं तो वह उनकी शादी में होने वाली सारी सजावट का खर्च खुद उठाएंगे। बताया कि उन्होंने नीरज की शादी के लिए वेडिंग थीम डिजाइन करने का काम भी शुरू कर दिया है।

गोल्डन ब्वाय नीरज चोपड़ा की सगाई के लिए उन्होंने पतित पावनी गंगा का किनारा चुना है, ताकि मां गंगा का आशीर्वाद उनके वैवाहिक बंधन को हमेशा मजबूत बनाए रखे। जबकि, शादी के लिए शिव-पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण मंदिर चुना गया है। कुंवर का कहना है कि चोपड़ा अगर उनका न्योता कुबूल करते हैं तो यह पूरे उत्तराखंड के लिए गौरव की बात होगी।

यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर पापा को मिस करते हुए वंदना बोलीं, मना करने पर भी आ जाते थे लेने; घर पहुंचने पर कैसे खुद को संभालूंगी

chat bot
आपका साथी