कलियर विधायक फुरकान ने वैक्सीन लगवा कर शुरू कराया वैक्सीनेशन शिविर

कलियर विधानसभा के विधायक फुरकान अहमद ने कहा कि कोरोना महामारी इस समय सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है। इस महामारी से निपटने को वैक्सीन ही एकमात्र विकल्प है। सभी को अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवानी चाहिए। फेस मास्क लगाएं व शारीरिक दूरी का पालन करते रहें।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 01:12 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 01:12 PM (IST)
कलियर विधायक फुरकान ने वैक्सीन लगवा कर शुरू कराया वैक्सीनेशन शिविर
विधायक फुरकान अहमद ने रविवार को रामपुर गांव स्थित अपने आवास पर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर एक शिविर लगवाया।

संवाद सहयोगी, रुड़की: कलियर विधानसभा के विधायक फुरकान अहमद ने कहा कि कोरोना महामारी इस समय सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है। इस महामारी से निपटने को वैक्सीन ही एकमात्र विकल्प है। सभी को अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवानी चाहिए। फेस मास्क लगाएं व शारीरिक दूरी का पालन अनिवार्य रुप से करते रहे।

रामपुर विधायक फुरकान अहमद ने रविवार को रामपुर गांव स्थित अपने आवास पर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर एक शिविर लगाया। उन्होंने यहां पर पहले स्वयं को ही वैक्सीन लगवा कर शिविर का शुभारंभ करवाया। भगवानपुर विधायक ममता राकेश भी इस दौरान मौजूद रही। उन्होंने भी कोरोना वैक्सीनेशन को अनिवार्य बताया। विधायक ममता राकेश ने कहा कि कोरोना से बचाव को वैक्सीनेशन जरूरी है। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।

वैक्सीन के अच्छे परिणाम आ रहे हैं। सिविल अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ संजय कंसल ने कहा कि कोरोना से निपटना सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है। कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका बनी हुई है। इसके लिए अभी से तैयार रहना होगा। इसके लिए जरूरी है कि सभी लोग वैक्सीन लगवा ले। ताकि यदि कोरोना की तीसरी लहर आती भी है तो संक्रमण का असर स्वास्थ्य पर ज्यादा न हो।

उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर किसी भी तरह की भ्रांति में न आए। फेस मास्क लगाकर रखें। जरूरी होने पर ही घर से बाहर जाएं शारीरिक दूरी बनाकर रखें। वहीं, साईं समिति की ओर से भी एक शिविर लगाया गया। जिसमें 45 वर्ष से अधिक वाले व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड की संक्रमण दर महज 2.63 फीसद, अल्मोड़ा की 15 पार

ग्रामीण क्षेत्र में बांटी 600 राशन किट

देहरादून: काबीना मंत्री गणेश जोशी ने सालावाला व जैंतनवाला में 600 से अधिक गरीब एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को राशन किट वितरित कीं। मंत्री ने कहा कि यह समय सेवा का है और भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा ही संगठन अभियान के तहत लगातार सेवा कार्य किए जा रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, पार्षद भूपेंद्र कठैत, पूर्व प्रधान नैन सिंह पंवार, प्रधान सागर सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- अब फूंक-फूंक कर उठाएंगे बाजार से उधार, संबंधित विभागों को पाई-पाई का रखना होगा हिसाब

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी