खूनी संघर्ष में घायल मिटू हायर सेटर रेफर

कनखल थानाक्षेत्र के जियापोता गांव में हुए खूनी संघर्ष में घायल मिंटू की हालत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:14 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:14 PM (IST)
खूनी संघर्ष में घायल  मिटू हायर सेटर रेफर
खूनी संघर्ष में घायल मिटू हायर सेटर रेफर

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : कनखल थानाक्षेत्र के जियापोता गांव में हुए खूनी संघर्ष में घायल मिंटू की हालत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं ग्रामीणों ने जगजीतपुर पुलिस चौकी पहुंचकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की।

जियापोता गांव में चाऊमीन बेचने वाले अनुज का मिटू से विवाद हो गया। गांव का ही पंकज चाऊमीन विक्रेता अनुज के बचाव में आ गया और मिटू से भिड़ गया। उस समय ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दोनों को शांत करा दिया। दोनों अपने-अपने घर चल गए। रात में पंकज ने अपने साथियों के साथ दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया। पुलिस ने मिटू पक्ष के संजय की तहरीर पर पंकज, अनुज, विपिन, गुड्डू, बिजेंद्र और चरण सिंह के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व बलवा आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से पंकज की शिकायत पर आकाश, काला और मिटू के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट कर धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। रात में घायल मिटू की तबीयत बिगड़ने पर उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। वहीं रविवार को मिटू पक्ष के ग्रामीणों ने जगजीतपुर पुलिस चौकी पहुंचकर घर में घुसकर मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की। कनखल थानाध्यक्ष विकास भारद्वाज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी